script‘शादी के बिना भी बच्चा हो तो कोई दिक्कत नहीं’, नातिन Navya Naveli को Jaya Bachchan की सलाह | Jaya Bachchan's advice to granddaughter Navya Naveli for babies without marrige | Patrika News

‘शादी के बिना भी बच्चा हो तो कोई दिक्कत नहीं’, नातिन Navya Naveli को Jaya Bachchan की सलाह

locationनई दिल्लीPublished: Oct 30, 2022 10:30:32 am

Submitted by:

Vandana Saini

अक्सर पैपराजी पर अपना गुस्सा जाहिर करने वालीं जया बच्चन (Jaya Bachchan) एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं, लेकिन इस बार वो अपने गुस्से को लेकर नहीं बल्कि अपनी सलाह को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं, जो उन्होंने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) को दी है।

नातिन Navya Naveli को Jaya Bachchan की सलाह

नातिन Navya Naveli को Jaya Bachchan की सलाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जया बच्चन (Jaya Bachchan) हमेशा अपने उग्र स्वभाव और पैपराजी पर अपने गुस्से को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्सर ही जाय बच्चन की कोई न कोई ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिसमें वो पैपराजी पर फोटो क्लिक करने को लेकर भड़कती और उनको सुनाती नजर आती हैं, लेकिन इस बार उनका सुर्खियों में बना रहने की अलग वजह है, जो किसी को भी चौंका दे। जी हां, जया अपनी एक सलाह को लेकर खबरों से लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। हालांकि, ये सलाह उन्होंने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) को दी है, जो तेजी से खबरों में फैल रही है।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा को सलाह देते हुए कहा कि ‘शादी के बिना भी बच्चा हो तो कोई दिक्कत नहीं’। जया बच्चन का कहना है कि ‘अगर उनकी नातिन नव्या शादी से पहले ही मां बनना चाहे तो उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ेगा’। उनका ये बयान लोगों को बुरा भी लग सकता है, लेकिन इससे एक्ट्रेस को कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा।

हाल में जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के पोडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ में ये बयान दिया, जो अब ट्रोलर्स के हाथ लग चुका है और एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की मीम्स के साथ-साथ तंस कसे जा रहे हैं। नातिन के पोस्टकॉस्ट में जया ने रिलेशनशिप पर बात करते कहा कि ‘मेरे मुंह से ये बात सुनकर लोगों को अजीब लगेगा, लेकिन शारीरिक आकर्षण और अनुकूलता बहुत जरूरी है’।

यह भी पढ़ें

अपने संघर्ष और टैलेंट को लेकर हमेशा ट्रोल होती हैं Ananya Panday

https://twitter.com/hashtag/JayaBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/JayaBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जया बच्चन आगे कहती हैं कि ‘हमारे समय के दौरान हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सके। लेकिन आज की पीढ़ी कर रही है और क्यों न करे? रिश्ते की लम्बी उम्र के लिए यह भी जरूरी है। अगर शारीरिक संबंध नहीं है, तो रिश्ता बहुत लंबे समय तक नहीं चल पाएगा। आप प्यार और ताजी हवा और समायोजन पर टिके नहीं रह सकते, मुझे लगता है यह बहुत महत्वपूर्ण है’। उनका ये बयान और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘हां.. क्यों नहीं … क्या मजाक है। बिना शादी के बच्चा। बिना शादी के एक पूरा परिवार शुरू किया जाए।#JayaBachchan’ वहीं एक और यूजर लिखती हैं ‘कृपया इस घटिया महिला को समझाएं कि यs यूरोपीय देश नहीं है। भारत है, जहां मूल्यों और मूल्यों को महत्व दिया जाता है। अगर आपको गंदगी फैलाने का इतना शौक है, तो हमारे देश के बाहर जाएं’।

यह भी पढ़ें

शाही खानदान से ताल्लुक रखने वाली Aditi Rao Hydari ने क्यों सालों तक छूपा कर रखी अपनी शादी की बात?

https://youtu.be/AABgyOOZGYs
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो