scriptअपने संघर्ष और टैलेंट को लेकर हमेशा ट्रोल होती हैं Ananya Panday, इस एक्टर ने बीच शो कर दी एक्ट्रेस बेइज्जती | Ananya Panday Birthday Actress always trolled for her struggle and talent | Patrika News

अपने संघर्ष और टैलेंट को लेकर हमेशा ट्रोल होती हैं Ananya Panday, इस एक्टर ने बीच शो कर दी एक्ट्रेस बेइज्जती

locationनई दिल्लीPublished: Oct 30, 2022 09:55:36 am

Submitted by:

Vandana Saini

अनन्या पांडे (Ananya Panday) हमेशा से ही अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने टैलेंट और संघर्ष को लेकर ट्रोलर्स की शिकार बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने साल 2019 में करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपना डेब्यू दिया था।

अपने संघर्ष और टैलेंट को लेकर हमेशा ट्रोल होती हैं Ananya Panday

अपने संघर्ष और टैलेंट को लेकर हमेशा ट्रोल होती हैं Ananya Panday

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। अनन्या पांडे ने साल 2019 में करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपना डेब्यू दिया था। इसके बाद अनन्या कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसमें से कुछ हिट रहीं तो कुछ बड़ी फ्लॉप साबित हुईं। अनन्या पांडे को आखिरी बार साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म में अनन्या पांडे की एक्टिंग का खूब मजाक उड़ाया गया। इतना ही नहीं उनको यूजर्स सोशल मीडिया पर ‘ओवरएक्टिंग की दुकान’ तक कहने लगे थे।
https://twitter.com/hashtag/AnanyaPandey?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वैसे अनन्या अक्सर ही अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने टैलेंट और संघर्ष को लेकर ट्रोलर्स की शिकार बनी रहती हैं। इसके अलावा वो अपने बयानों को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरने के साथ-साथ ट्रोल होती रहती हैं। साथ ही अनन्या को अक्सर सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री में में नेपोटिज्म को लेकर काफी ट्रोल किया जाता है। एक्ट्रेस खुद भी अपने नेपोटिज्म वाले बयानों को लेकर ट्रोल होती हैं।

वहीं एक बार एक इंटरव्यू के दौरान नेपोटिज्म को लेकर अनन्या ने कुछ ऐसा कहा था, जिसकी वजह से उन्हें खूब ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था। नेपोटिज्म को लेकर अनन्या ने कहा था कि ‘मेरे पिता (चंकी) ने कभी धर्मा फिल्म में एक्टिंग नहीं की और न ही ‘कॉफी विद करण’ में दिखाई दिए। ये उतना आसान नहीं था जितना लोग कहते हैं और हर किसी की अपनी जर्नी और स्ट्रगल होता है’।

यह भी पढ़ें

शाही खानदान से ताल्लुक रखने वाली Aditi Rao Hydari ने क्यों सालों तक छूपा कर रखी अपनी शादी की बात?

https://twitter.com/ananyapandayy?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अनन्या पांडे की इस बात का जवाब देते हुए एक्ट्रेस सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने ऐसी बात कह दी थी कि बीच शो में एक्ट्रेस को शर्मिंदा होना पड़ा था। सिद्धांत चतुर्वेदी अनन्या की बात का जवाब देते हुए कहा था कि ‘फर्क ये है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां से आपका स्ट्रगल शुरू होता है’।

इसके अलावा अनन्या अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। बताया जाता है कि अनन्या का नाम एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ खूब सुर्खियों में रहा था। बताया जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को 3 साल तक डेट किया है। इसके बाद दोनों इसी साल अलग हो गए। बताया जाता है कि ईशान से पहले वो करण जयसिंह को डेट कर रही थीं।

यह भी पढ़ें

Sumbul Tauqeer की Salman Khan ने सभी के सामने लगाई क्लास

https://youtu.be/3QWo1unvE4Y
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो