script‘आप वैसी हैं जो पीछे ही पड़ जाती है’, Sumbul Tauqeer की Salman Khan ने सभी के सामने लगाई क्लास | Bigg Boss 16 Sumbul Tauqeer's Salman Khan put class in front of everyone | Patrika News

‘आप वैसी हैं जो पीछे ही पड़ जाती है’, Sumbul Tauqeer की Salman Khan ने सभी के सामने लगाई क्लास

locationनई दिल्लीPublished: Oct 28, 2022 03:42:35 pm

Submitted by:

Vandana Saini

Bigg Boss 16 : सलमान खान (Salman Khan) डेंगू से ठीक हो गए हैं और वो इस हफ्ते अपने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के ‘वीकेंड के वार’ में नजर आएंगे। इसी बीच शो का एक प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें सलमान कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer) की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं।

Sumbul Tauqeer की Salman Khan ने सभी के सामने लगाई क्लास

Sumbul Tauqeer की Salman Khan ने सभी के सामने लगाई क्लास

कई दिनों से सलमान खान (Salman Khan) डेंगू से पीडित थे, जिसके चलते वो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के पिछले ‘वीकेंड के वार’ में नहीं आ पाए थे। उनकी जगह शुक्रवार और शनिवार को फिल्ं निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने शो को होस्ट किया था और घरवालों की जमकर क्लास लगाई थी। वहीं अब सलमान एक दम ठीक हो चुके हैं और वो इस हफ्ते अपने फिल्मों की शूटिंग सेट के साथ-साथ अपने शो में भी वापसी करेंगे। हाल में शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है, जिसमें सलमान खान शो को होस्ट करने के साथ-साथ घर के कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं, जिनमें सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) का नाम शामिल है।
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
‘वीकेंड के वार’ में इस बार सलमान खान सभी घरवालों के सामने सुंबुल तौकीर की अच्छे से क्लास लगाते नजर आ रहे हैं, जिसके चलते सुंबुल थोड़ी परेशान भी नजर आती हैं। साथ ही सलमान अंकित को भी काफी सुनाते नजर आ रहे हैं। जारी हुए प्रोमो में सलमान का गुस्से में नजर आ रहे हैं, जो सीधा सुंबुल पर निकलता है। साथ ही वो सुंबुल को इस बात के लिए भी डांटते हैं कि वो घर में हर वक्त रोती रहती हैं।

हालांकि, इससे पिछले हफ्ते भी सलमान, सुंबुल को समझा चुके हैं कि रोने से कोई हल नहीं निकला। वो घर में खेलने आई हैं। वहीं जारी प्रोमो में सलमान, सुंबुल से कहते हैं कि वे सोफे के पीछे जाकर खड़ी हो जाएं। फिर उन्हें बेडरूम एरिया में जाने के लिए कहते हैं, जिसके बाद सुंबुल गेट के पीछे खड़ी रहती है। सलमान कहते हैं कि ‘आज की तारीख में आप मिसान बनी हुई हैं जो पीछे पड़ी रहती है’।

यह भी पढ़ें

Prabhas और Saif Ali की ‘आदिपुरुष’ में किए गए बड़े बदलाव!

https://twitter.com/hashtag/ShukravaarKaVaar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सलमान खान का कहना है कि ‘रोती रहती है, शिकायतें करती रहती है’। सलमान सुंबुल से कहते हैं कि ‘हर हफ्ते वो पीछे ही खड़ी दिखती हैं’। सुंबुल के अलावा सलमान का गुस्सा प्रियंका के बॉयफ्रेंड और कंटेस्टेटंट अंकित गुप्ता पर भी जमकर निकला। सलमान, प्रियंका से कहते हैं कि ‘पिछले हफ्ते आपने बिग बॉस से कहा था अंकित अंदर से स्ट्रॉन्ग है। हमें कैसे पता चलेगा?’

सलमान आगे कहते हैं कि ‘एक्सरे निकाले जिससे पता चले कि इनके अंदर क्या है? कम्फर्ट जोन में चल रहे हो अंकित। हमको ऐसा क्यों महसूस हो रहा है कि आपको यहां नहीं रहना है’। बता दें कि इस हफ्ते शो में अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ का प्रमोशन करने के लिए कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी नजर आएंगे। जहां सलमान कटरीना के साथ ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस भी करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तानी एक्टर Feroze Khan के खिलाफ हुई पाकिस्तानी इंडस्ट्री

https://youtu.be/xQxCTGK0WH0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो