scriptPrabhas और Saif Ali की ‘आदिपुरुष’ में किए गए बड़े बदलाव! एक्टर ने किया दावा बोले – ‘गई भैंस पानी में…’ | Big Changes In Prabhas and Saif Ali Khan film Adipurush after trolled | Patrika News

Prabhas और Saif Ali की ‘आदिपुरुष’ में किए गए बड़े बदलाव! एक्टर ने किया दावा बोले – ‘गई भैंस पानी में…’

locationनई दिल्लीPublished: Oct 28, 2022 01:28:55 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में सोशल मीडिया पर एक खबर सामने आ रही हैं, जिसमें एक्टर ने बयाया है कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में कुछ बड़े बदलाव किए हैं। साथ ही उन्होंने ये बताया है कि फिल्म से कई सीन्स को भी काटा गया है। चलिए जानते हैं पूरी डिटेल्स।

Prabhas और Saif Ali की 'आदिपुरुष' में किए गए बड़े बदलाव

Prabhas और Saif Ali की ‘आदिपुरुष’ में किए गए बड़े बदलाव

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई है। जब से फिल्म का टीजर जारी हुआ था तब से फिल्म अपने VFX और किरदारों को लेकर लगातार ट्रोल ही हो रही है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि फिल्म के VFX छोटे बच्चों की एनिमेशन फिल्म जैसे हैं और फिल्म में नजर आने वाले सभी किरदारों को लेकर लोगों ने अपनी आपत्ति जाहिर की है। किसी को सैफ अली खान के ‘रावण’ लुक से परेशानी है, जिसको लेकर लोगों का कहना है कि खिलजी लगे हैं। किसी को कृति सेनन (Kriti Sanon) के ‘माता सीता’ के किरदार से परेशानी हो रही है।
https://twitter.com/hashtag/Adipurush?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

लोगों का कहना है कि कपड़े ठीक नहीं पहने। साथ ही फिल्म में ‘हनुमान’ के किरदार को लेकर भी खूब विरोध हुआ, जहां लोगों का कहना है कि बिना दाढ़ी मूंछों के आज कर किसी हिंदू देवता को देखा है। साथ ही कुछ लोक फिल्म ‘भगवान राम’ का किरदार निभाने वाले प्रभास के लुक से भी नाखुश नजर आ रहे हैं। इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

बॉलीवुड एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) का दावा है कि ओम राउत (Om Raut) के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लगातार ट्रोल होने के बाद उसमें कुछ बड़े बदलाव किए गए हैं। इसको लेकर केआरके ने हाल में एक ट्वीट किया है, जिसमें फिल्म में होने वाले बदलावों के बारे में जानकारी दी गई है।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तानी एक्टर Feroze Khan के खिलाफ हुई पाकिस्तानी इंडस्ट्री

https://twitter.com/hashtag/Omraut?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

केआरके का ये ट्वीट तेजी वायरल हो रहा है। केआरके ट्वीट करते हुए लिखा ‘खबरों के मुताबिक़ director #Omraut ने #Adipursh से 50मिनट काटकर फ़िल्म को 2घंटे का कर दिया है! बाक़ी के बचे हुऐ द्रश्यों में Saif का लुक भी change किया जा रहा है! जिसपर 50करोड़ का खर्च आया है! गई भैंस पानी में! 50मिनट कटने के बाद बचा ही क्या होगा! फ़िल्म का बजट भी 600करोड़ हो गया’।

वहीं केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स भी जबरदस्त तरीके से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, जहां कुछ यूजर्स फिल्म के पक्ष में हैं और केआरके को खरी-खोटी सुना रहे हैं, तो कुछ फिल्म को रिलीज होने से पहले ही बड़ी फ्लॉप बता रहे हैं। बता दें कि हाल में फिल्म से प्रभास का एक लुक भी रिलीज किया गया था, जिसमें वो भवगा कपड़ों में हाथ में तीर-धनुष पकड़े नजर आ रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 2023 तक रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

फिल्म निर्माता Kamal Kishor हुए गिरफ्तार! पत्नी को कार से कुचलने की थी कोशिश

https://youtu.be/jF5rJAXUY4A
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो