scriptएक बार फिर पैपराजी पर हुआ Jaya Bachchan का पारा हाई! अंग्रेजी में बोले अपशब्द | Jaya Bachchan's mercury was high on the paparazzi | Patrika News

एक बार फिर पैपराजी पर हुआ Jaya Bachchan का पारा हाई! अंग्रेजी में बोले अपशब्द

locationनई दिल्लीPublished: Oct 25, 2022 01:05:49 pm

Submitted by:

Vandana Saini

दिवाली पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो घर के बाहर पैपराजी पर चिल्लाती नजर आ रही हैं। जया के साथ उनके सिक्योरिटी गार्ड भी नजर आ रहे हैं। पैपराजी ने इस वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया।

पैपराजी पर हुआ Jaya Bachchan का पारा हाई

पैपराजी पर हुआ Jaya Bachchan का पारा हाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जया बच्चन (Jaya Bachchan) अक्सर अपने गुरसेल स्वभाव के लिए जानी जाती है, जबिक उनके पति अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachcha), बेटा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और घर के बाकी सदस्य अपने नरम स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में जया बच्चन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं, जिनमें वो ज्यादातर पैपराजी और उनकी फोटो क्लिक करने वालों पर नाराज या चिल्लाती नजर आती हैं। हाल में दिवारी के खास पर्व पर भी जया बच्चन का एक ऐसा ही वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर उनकी खूब आलोचना भी हो रही है। दिवाली की पार्टी के खास मौके पर भी जया बच्चन वहां मौजूद पैपराजी पर चिल्लाती नजर आ रही हैं।
https://twitter.com/hashtag/JayaBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो में जया बच्चन के साथ उनका एक बॉडीगार्ड भी नजर आ रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है जया बच्चन गुस्स में पैपराजी को खदेड़ती और अंग्रेजी में काफी अपशब्द कहती नजर आ रही हैं। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद यूजर्स भी एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुनाने में कोई को-कसर नहीं छोड़ रहे हैं। साथ ही उनके ईगो लेकर बात करते नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में जया फोटोग्राफर्स से कहती हैं कि ‘वीडियो में वे पैपराजी से कह रही हैं कि बिना अनुमति के कहीं भी घुस जाते हैं’। साथ ही जया ये भी कहती हैं कि ‘कैसे बात कर रहे हैं आ?’। इसके बाद पीछे से एक फोटोग्राफर की आवाज आती है जो कहता है कि ‘कैमरे बंद कर दो…’। हर बार कि तरह इस बार भी जया ने फोटोग्राफर पर जमकर अपना गुस्सा निकाला।

यह भी पढ़ें

क्या अच्छा दिवाली गिफ्ट है Akshay Kumar की ‘Ram Setu’?

https://twitter.com/hashtag/JayaBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं इससे पहले उनका एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने नातिन नव्या नावली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ स्पॉट किया गया था और जब पैपराजी उनकी तस्वीरें ले रहे थे, तब उन्होंने फोटोग्राफर पर गुस्सा निकाला था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनकी खूब आलोचना हुई। साथ ही उन्होंने अपने इस गुस्से की वजह भी बताई।

जया ने अपने नातिन के के पोडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ (What the Hell Navya) पर इस बार में बात करते हुए कहा था कि ‘उनको ये नहीं पसंद कि कोई उनकी पर्सनल लाइफ में घूसे और इस तरह से बिना पूछे उनकी फोटो-वीडियो निकाले’। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि ‘मुझे आशा है कि आप दोगुने और गिरेंगे’।

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर ने Ajay Devgn की ‘थैंक गॉड’ को लेकर कसा तंज!

https://youtu.be/NKFyjiLFe6I
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो