scriptबॉलीवुड एक्टर ने Ajay Devgn की ‘थैंक गॉड’ को लेकर कसा तंज! बोले – ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि!’ | KRK On Ajay Devgn For Upcoming Film Thank God And Drishyam 2 | Patrika News
नई दिल्ली

बॉलीवुड एक्टर ने Ajay Devgn की ‘थैंक गॉड’ को लेकर कसा तंज! बोले – ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि!’

आज अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) रिलीज जो चुकी हैं। वहीं फिल्म को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने अजय देवगन पर तंज कसते हुए कहा ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि!’।

नई दिल्लीOct 25, 2022 / 11:46 am

Vandana Saini

बॉलीवुड एक्टर ने Ajay Devgn की 'थैंक गॉड' को लेकर कसा तंज

बॉलीवुड एक्टर ने Ajay Devgn की ‘थैंक गॉड’ को लेकर कसा तंज

आज यानी 25 अक्टूब को थिएटर्स में एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म में दोनों स्टार्स के साथ एक्ट्रेस रकुल प्रती सिंह (Rakul Preet Singh) भी नजर आ रही हैं। फिलहाल, फिल्म को लोगों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है। फिल्म को लेकर काफी समय से सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ा हुआ था, जहां कायस्त लोगों का कहा था कि फिल्म में अजय देवगन के किरदार ‘चित्रगुप्त’ ने लोगों की भावनाओं को आहत किया है। साथ ही रिलीज से पहले फिल्म में कुछ बड़े बदलाव भी किए गए थे। वहीं अब देखना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमा पाती है और लोगों का कैसा रिएक्श मिलता है।
https://twitter.com/hashtag/ThankGod?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं हाल में बॉलीवुड एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल आर. खान यानी केआरके (KRK) ने अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ और अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को लेकर तीखा तंज सका है। केआरके ने अजय देवगन पर तंज कसते हुए कई ट्वीट्स किए। इतना ही नहीं उन्होंने अजय के लिए ट्वीट करते हुए लिखा ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि!’।

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘मशहूर कहावत है कि विनाश काले विपरीत बुद्धि! अजय देवगन की फिल्म #ThankGod के टिकट करंट बुकिंग में मिल रहे हैं और लोग खरीद नहीं रहे हैं, लेकिन अजय का मानना है कि अगले महीने रिलीज होने वाली उनकी फिल्म ‘दृश्यम 2’ के लिए लोग आज पहले से टिकट खरीद लेंगे’। इसके अलावा भी उन्होंने कई ट्वीट किए।

यह भी पढ़ें

कौन हैं Janhvi Kapoor का एक्स-ब्वॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya?

https://twitter.com/ajaydevgn?ref_src=twsrc%5Etfw

अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ के साथ-साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ की भी एडवांस बुकिंग चल रही है। साथ ही फिल्म के लिए एक्टर से लेकर मेकर्स खूब प्रमोशन में लगे हैं। वहीं आज उनकी फिल्म ‘थैंक गॉड’ के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) भी रिलीज हुई है। इसको लेकर भी केआरके ने दोनों स्टार्स पर तंज कसा है।

केआरके लिखते हैं ‘मैं बस समझ नहीं पा रहा हूँ क्यों @ajaydevgn और @akshaykumar ज्यादा शो के लिए लड़ रहे हैं, जब लोग इन फिल्मों को देखने के लिए बिल्कुल भी इच्छुक नहीं हैं #RamSetu और #ThankGod। ज्यादा शो के लिए डिजिटल शुल्क का भुगतान क्यों करें जब कुछ शो भी पर्याप्त से ज्यादा हों’। साथ ही उनके ट्वीट पर यूजर्स भी कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

दिवाली पर होली खेलती नजर आईं Anushka-Virat की बेटी Vamika!

https://youtu.be/x-sgnhYJGOA

Home / New Delhi / बॉलीवुड एक्टर ने Ajay Devgn की ‘थैंक गॉड’ को लेकर कसा तंज! बोले – ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि!’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो