scriptकौन हैं Janhvi Kapoor का एक्स-ब्वॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya? फिर एक दूसरे के साथ स्पॉट हुए एक्स-कपल्स | Janhvi Kapoor's ex-boyfriend Shikhar Pahariya | Patrika News
नई दिल्ली

कौन हैं Janhvi Kapoor का एक्स-ब्वॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya? फिर एक दूसरे के साथ स्पॉट हुए एक्स-कपल्स

‘काफी विद करण’ (Koffee With Karan) में करण जौहर (Karan Johar) ने एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को लेकर खुलासा किया था कि दोनों ने एक समय पर ‘दो भाइयों’ को डेट किया था।

नई दिल्लीOct 25, 2022 / 10:54 am

Vandana Saini

Janhvi Kapoor का एक्स-ब्वॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya

Janhvi Kapoor का एक्स-ब्वॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya

हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड स्टार्स द्वारा होस्ट किए जा रहे प्री-दिवाली पार्टी में नजर आईं। उनकी खूब सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है। साथ ही खूब पसंद भी की जा रही है। इस दौरान जाह्नवी कपूर साड़ी में और बिना मेकअस के नजर आएं, लेकिन खास बात ये है कि वो दिवाली के मौके पर अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ उनकी कार में स्पॉट हुई, जिसके फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैस और बाकी यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि दोनों शायद एक बार फिर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/JanviKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं कुछ हफ्तों पहले काफी विद करण’ (Koffee With Karan) में निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने भी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को लेकर खुलासा किया था कि दोनों ने एक समय पर ‘दो भाइयों’ को डेट किया करती थी। दोनों एक्ट्रेस शुरूआत से ही अच्छी दोस्त रही हैं।

उन्होंने एक बाद दो भाइयों को डेट किया था, जो उन्हीं कि बिल्डिंग में रह करते थे। इन दोनों भाईयों का नाम वीर पहाड़िया और शिखर पहाड़िया था, जिनकी फोटो कभी सारा और जाह्नवी के साथ ऑनलाइन काफी वायरल हो चुकी हैं। वहीं वायरल हो रही वीडियो में पैपराजी जाह्नवी को आवाज देते हैं, लेकिन वो उन्हें इग्नोर कर कार में बैठ जाती हैं।

यह भी पढ़ें

दिवाली पर होली खेलती नजर आईं Anushka-Virat की बेटी Vamika!

https://twitter.com/hashtag/CoffeeWithKaran?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो में शिखर पहाड़िया को ड्राइविंग सीट पर बैठे थे तो वहीं जाह्नवी उनके साथ बगल वाली सीट पर बैठी नजर आईं। बता गें कि शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे (Sushil Kumar Shinde) के पोते हैं। खबरों की माने तो उन्होंने कथित तौर पर जान्हवी कपूर को कुछ सालों पहले एक्ट्रेस के इंडस्ट्री में आने से पहले डेट किया था।

बाद में दोनों अलग हो गए। हालांकि, करण जौहर ने अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में एक्ट्रेस की डेटिंग खबरों की पुष्टि करते हुए कहा था कि ‘मेरा मतलब है कि ये आपका पास्ट था, जब आप दोनों ने दो भाइयों को डेट किया और हम तीनों के बीच कॉमन ये है कि वे दोनों मेरी बिल्डिंग में रहते थे’।

यह भी पढ़ें

कनाडा में लोगों के टॉयलेट साफ किया करते थे पंजाबी सिंगर Gippy Grewal!

https://youtu.be/F9rnpoAwNsE

Home / New Delhi / कौन हैं Janhvi Kapoor का एक्स-ब्वॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya? फिर एक दूसरे के साथ स्पॉट हुए एक्स-कपल्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो