78 साल के जीतेंद्र बेटी एकता कपूर के साथ करने जा रहे है ये काम

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 05 May 2020, 12:34 PM IST
78 साल के जीतेंद्र बेटी एकता कपूर के साथ करने जा रहे है ये काम
jeetendra ekta kapoor

शो में जितेंद्र, अनुज के रोल में शरमन जोशी और गौरवी के रोल में आशा नेगी के दिलों को मिलाने का काम करेंगे और उनके बीच की गलतफहमियां दूर करते नजर आएंगे।

एक्टर जितेंद्र काफी समय से इंडस्ट्री में सक्रिय नहीं है। अब वे अपनी बेटी एकता कपूर के शो 'बारिश' से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे है। इसमें वे जीतू गांधी का रोल प्ले करते नजर आएंगे। इसमें वे हीरों का व्यापार करते नजर दिखेंगे। इस शो में जितेंद्र का रोल काफी रोचक होता जा रहा है। शो में वे अनुज के रोल में शरमन जोशी और गौरवी के रोल में आशा नेगी के दिलों को मिलाने का काम करेंगे और उनके बीच की गलतफहमियां दूर करते नजर आएंगे।

jeetendra ekta kapoor

78 वर्षीय जीतेंद्र ने कहा, 'बारिश' जैसे शो के लिए पर्दे पर वापस आना शानदार है, जिसने आखिरकार मुझे अपने आगामी सीजन में डिजिटल शुरुआत करने के लिए राजी कर लिया। कलाकारों और क्रू टीम सेट पर बेहद ऊर्जावान रहे हैं और मेरे प्रति उनके स्नेह को देखना बहुत प्यारा है।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे जीतू जी की भूमिका निभाते हुए खुशी हो रही है, क्योंकि उनके सिद्धांत बहुत ही भरोसेमंद हैं। मेरे प्रशंसक और दर्शक मेरे चरित्र के विभिन्न शेड्स देखेंगे, जो अनुज और गौरवी को फिर से मिलाने की कोशिश करते हैं, और मुझे उम्मीद है कि वे इस शो में मेरे छोटे किरदार को पसंद करेंगे।

jeetendra ekta kapoor