scriptJhalak Dikhla Jaa Reloaded: 13 साल बाद ‘झलक दिखला जा’ ने फिर मचाया तहलका, लोगों का ऐसा है रिएक्शन | Jhalak Dikhla Jaa Reloaded remix song released emraan hashmi | Patrika News

Jhalak Dikhla Jaa Reloaded: 13 साल बाद ‘झलक दिखला जा’ ने फिर मचाया तहलका, लोगों का ऐसा है रिएक्शन

Published: Nov 28, 2019 12:38:37 pm

Submitted by:

Neha Gupta

‘झलक दिखला जा’ रीलोडेड (Jhalak Dikhla Jaa Reloaded) वर्जन रिलीज़
इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म ‘द बॉडी’ का है गाना
Jhalak Dikhla Jaa Reloaded हुआ वायरल

Emraan Hashmi

नई दिल्ली | बॉलीवुड में पुराने गानों के रीमिक्स बनाने का दौर चल रहा है। एक के बाद एक सॉंग के रीमिक्स आते ही जा रहे हैं। यंहा तक की पुरानी फिल्मों के भी रीमिक्स बन रहे हैं। हाल ही में ‘अंखियों से गोली मारे’ और ‘याद पिया की आने लगी’ गाने के बाद अब मोस्ट पॉपलुर सॉंग का रीमिक्स गाना आ गया है। झलक दिखला जा गाना तो आपको याद ही होगा, अब इस गाने का रीलोडेड वर्जन (Jhalak Dikhla Jaa Reloaded) आ गया है। इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) स्टारर फ़िल्म ‘द बॉडी’ (The Body) का गाना ‘झलक दिखला जा रीलोडेड’ (Jhalak Dikhla Jaa Reloaded) रिलीज हो चुका है।

ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। साल 2006 में आई फ़िल्म ‘अक्सर’ का गाना ‘झलक दिखला जा’ काफी पॉपुलर हुआ था। इस गाने को हिमेश रेशमिया ने गाया था और तब भी ये इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) पर ही फिल्माया गया था। इस बार को गाने को हिमेश रेशमिया ने ही गाया है, इस गाने में सिर्फ म्यूजिक में बदलाव किया गया है। तनिष्क बाग्ची ने इस गाने का म्यूजिक दिया है। तनिष्क ही वो शख्स हैं जो लगातार गानों के रीमिक्स वर्ज़न को अपना संगीत दे रहे हैं। गाने को मरान हाशमी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस को ये गाना इतना पसंद आ रहा है कि कुछ ही घंटों में ये सॉंग सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

ये भी पढ़े- रानू मंडल ने हिंदी के बाद अब मलयालम भाषा में गाया गाना.. वीडियो वायरल, फैंस ने कहा- टैलेंट हो तो क्या नहीं हो सकता

https://twitter.com/hashtag/JhalakDikhlaJaaReloaded?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि फिल्म ‘द बॉडी’ (The Body) 13 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) लंबे समय बाद बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं। फ़िल्म में इमरान हाशमी डार्क कैरेक्टर प्ले करते हुए दिखाई देंगे। ये फिल्म एक स्पेनिश मूवी का रीमेक है। इस फ़िल्म का तमिल में अनऑफ़िशियल रीमेक आ चुका है। फिल्म ‘द बॉडी’ (The Body) में इमरानी हाशमी के अलावा ऋषि कपूर और शोभिता धुलिपाला भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो