रानू मंडल ने हिंदी के बाद अब मलयालम भाषा में गाया गाना.. वीडियो वायरल, फैंस ने कहा- टैलेंट हो तो क्या नहीं हो सकता

By: Neha Gupta
| Published: 27 Nov 2019, 12:20 PM IST
रानू मंडल ने हिंदी के बाद अब मलयालम भाषा में गाया गाना.. वीडियो वायरल, फैंस ने कहा- टैलेंट हो तो क्या नहीं हो सकता

  • रानू मंडल (Ranu Mondal) ने मलयालम (Malyalam) भाषा में गाया गाना
  • रानू मंडल का एक और वीडियो हुआ वायरल
  • फैंस ने कहा आप बहुत टैलेंटेड हैं

नई दिल्ली | सोशल मीडिया सेंशन बन चुकी रानू मंडल (Ranu Mondal) लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंटरनेट पर उनकी कोई भी आते ही वायरल हो जाती है। रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल का सॉंग लोगों को खूब पसंद आता है। हिमेश रेशमिया ने जब से उन्हें गाना गाने का मौका दिया है तब से उनके सभी गाने हिट होते रहे हैं। अब हिंदी भाषा में गाना गाने के बाद रानू मंडल मलयालम भाषा (Ranu Mondal singing in malyalam) में भी अपना टैलेंट दिखाने जा रही हैं। रानू मंडल का एक वीडियो वायरल (Ranu Mondal Viral Video) हो रहा है।

ये भी पढ़े- रानू मंडल का मेकओवर करने वाली मेकअप आर्टिस्ट ने वायरल फोटोज़ को बताया फेक, जारी की असली तस्वीरें

हाल ही में रानू मंडल (Ranu Mondal) का गाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है लेकिन इसमें वो हिंदी में नहीं बल्कि मलयालम भाषा में गाना गा रही हैं। उन्होंने मलयालम भाषा का सुपरहिट गाना गाया है। उनका ये वीडियो सामने आने के बाद लोग उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं और उनके टैलेंट की वाह वाही हो रही है। फैंस का कहना है कि रानू मंडल का ये वीडियो बताता है कि अगर टैलेंटेड इंसान को मौका मिले तो वो कुछ भी कर सकता है। रानू मंडल का ये गाना किसी रियलिटी शो का है।

ये भी पढ़े- रानू मंडल की ट्रोलिंग पर यू ट्यूबर भुवन बाम ने ऐसी बात कही है, जो आपका दिल छू लेगी

दरअसल, रानू मंडल (Ranu Mondal) किसी रियलिटी शो में जाने वाली हैं जिसके लिए वो मलयालम भाषा में गाने की प्रैक्टिस कर रही हैं। कुछ दिनों पहले रानू को उनकी फेक मेकअप फोटो पर खूब ट्रोल किया गया था। लेकिन बाद में मेकअप आर्टिस्ट ने खुद उस फोटो का सच सामने रखा था। रानू मंडल का हिमेश रेशमिया के साथ आया गाना 'तेरी मेरी कहानी' लोगों को खूब पसंद आया था। फैंस ने रानू की आवाज़ की खूब तारीफ की थी। वहीं हाल ही में आया गाना आशिकी में तेरी में भी रानू की आवाज़ की कुछ झलकियां सुनने को मिली थी।