scriptरानू मंडल का मेकओवर करने वाली मेकअप आर्टिस्ट ने वायरल फोटोज़ को बताया फेक, जारी की असली तस्वीरें | Makeup artist reveal truth behind ranu mondal makeup viral photo | Patrika News
बॉलीवुड

रानू मंडल का मेकओवर करने वाली मेकअप आर्टिस्ट ने वायरल फोटोज़ को बताया फेक, जारी की असली तस्वीरें

रानू मंडल (Ranu Mondal) का मेकओवर करने वाली मेकअप आर्टिस्ट का बड़ा बयान
इंटरनेट पर वायरल फोटोज़ को बताया फेक
रानू की फोटो को एडिट करने की कही बात

Nov 20, 2019 / 01:22 pm

Neha Gupta

नई दिल्ली | इंटरनेट सेंशन बन चुकी रानू मंडल (Ranu Mondal) पिछले कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाईं हुई हैं। पहले फैन और मीडिया से अपने रुखे बर्ताव के कारण उन्हें ट्रोल किया गया था। फिर हाल ही में वो अपने मेकअप की वजह से सुर्खियों में आ गईं। दरअसल, रानू मंडल क मेकअप (Ranu Mondal Makeup Photo) की तस्वीरें जो इंटरनेट पर सामने आईं उसमें उनका चेहरा बुरी तरह से बिगड़ा हुआ नजर आ रहा है जिसकी वजह से उनका मजाक इंटरनेट पर लगातार बन रहा है। लेकिन अब रानू मंडल का मेकओवर करने वाली मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने इसके उलट एक सच्चाई का खुलासा किया है।

ranu-mandal-3_191119-120315.jpeg

खबरों के मुताबिक, मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने बताया है कि रानू मंडल (Ranu Mondal) का मेकओवर उनके स्किन टोन के हिसाब से ही किया गया था। उन्हें ज्यादा गोरा नहीं किया गया था लेकिन रानू की फोटो को एडिट कर दिया गया। उन्होंने कहा- इवेंट में तीन मॉडल्स भी थीं। उनका भी मेकअप हुआ है। उसी दिन, उसी वक्त, रानू जी के साथ। उन चारों ने रैंप वॉक किया था। लेकिन सिर्फ रानू जी की फोटो को एडिट कर गलत तरीके से सोशल मीडिया (Social Media Sensation) पर पेश किया गया। जो फोटो वायरल हो रही है वो फेक है। संध्या ने रानू की मेकअप वाली कुछ तस्वीरें भी साझा की है जिसमें वो नार्मल मेकअप के साथ नजर आ रही हैं।

ranu-mandal_191119-115732-600x338.jpeg

बता दें कि रानू मंडल हाल ही में कानपुर (Kanpur) के एक इवेंट में पहुंची थीं जंहा उनका मेकअप किया गया था. यहीं से रानू के मेकअप की तस्वीरें वायरल होने लगीं और उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। अलग-अलग तरह के मीम्स भी बनने लगे। हालांकि कुछ फैंस रानू मंडल (Ranu Mondal) के सपोर्ट में आए और उन्होंने ट्रोलर्स को फटकार भी लगाई। लेकिन अब रानू का मेकओवर करने वाली मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि जो फोटो सोशल मीडिया पर वो फेक है। हाल ही में रानू मंडल का हिमेश रेशमिया के साथ आशिकी में तेरी गाना भी रिलीज हुआ है।

Home / Entertainment / Bollywood / रानू मंडल का मेकओवर करने वाली मेकअप आर्टिस्ट ने वायरल फोटोज़ को बताया फेक, जारी की असली तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो