scriptjohny lever when he performed on the death day of his sister | घर में पड़ा था बहन का शव और स्टेज परफॉर्म करने के लिए निकल पड़े Johny Lever, जाने क्या थी वजह | Patrika News

घर में पड़ा था बहन का शव और स्टेज परफॉर्म करने के लिए निकल पड़े Johny Lever, जाने क्या थी वजह

जॉनी लीवर बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन हैं। जॉनी लीवर के जीवन में भी एक ऐसा दिन आया था जब बहन की मौत के बाद करना पड़ा था शो, सबको रोता छोड़कर चुपके से घर से निकल गए थे जाने क्या थी वजह…

Updated: April 27, 2022 07:26:52 pm

बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन जॉनी लीवर को किसी पहचान की ज़रूरत नहीं हैं। कहते हैं कि दर्शक को रुलाना जितना ज़्यादा आसान होता है उतना ही दर्शकों को हँसाना भी मुश्किल होता हैं। लेकिन जॉनी लीवर के लिए किसी को भी हँसाना मुश्किल नहीं हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि जो व्यक्ति आपको हसा रहा हो उनके दिल में काफ़ी दर्द है लेकिन वो कभी बयां नहीं कर पाते हैं।
johny lever when he performed on the death day of his sister
johny lever when he performed on the death day of his sister
जॉनी लीवर ने अपने जीवन का एक ऐसा क़िस्सा एक इंटरव्यू के दौरान बताया है जिसे सुन सभी लोग दंग रह गया हैं। जॉनी ने बताया कि जिस दिन उनकी बहन की डेथ हुई थी उसी दिन उन्हें परफ़ॉर्म करने जाना था। इतनी दुखद घड़ी में भी उन्हें अपने घर वालों को छोड़कर दर्शकों को हसाने जाना था। जॉनी लीवर बताते हैं कि यह परफॉर्मेंस उनके लिए बेहद कठिन रहा।
जॉनी लीवर ने बॉलीवुड की कई बड़ी फ़िल्मों में सब को हसाया है। उन्होंने कई बड़े बड़े एक्टर के साथ काम किया है और फ़िल्मों को सुपर हिट साबित भी करवाया हैं। दर्शक उनकी कॉमेडी को देखना काफ़ी ज़्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू के दौरान जॉनी ने अपनी लाइफ़ की एक दुखद घटना का ज़िक्र किया हैं।
जॉनी ने कहा है कि- जिस दिन मेरी बहन का डेथ हुआ था और मुझे एक शो करना था। मुझे लगा कि मेरा शो आठ बजे होगा। लेकिन इन मौक़े पर पता चला कि वह दोपहर के बाद चार बजे था। जब मेरी दोस्त ने मुझसे पूछा की शो कैंसिल कर दिया। तो मैंने उसे जवाब में दिया कि शो तो रात में है तो मेरे दोस्त ने मुझे बताया कि शो रात में नहीं बल्कि दिन में हैं। वह भी कॉलेज के फंक्शन में हैं।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय ने खुद किया बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से की थी अभिषेक से शादी

जॉनी आगे बताते हैं कि मैं सबके सामने से चुपचाप छुप कर अपने घर से अपने कपड़े लेकर टैक्सी से रवाना हुआ और मैंने अपने कपड़े भी टैक्सी में ही बदलें क्योंकि उस दौरान मेरे पास कार नहीं हुआ करती थी। जॉनी आगे बताते हैं कि यह सभी जानते हैं कि कॉलेज का क्लाउड इतना ज़्यादा होता है वो लोग अपने मूड में होते हैं और किसी चीज़ की परवाह नहीं करते हैं। उस दिन मैंने किस तरीक़े से शो किया यह मैं ही जानता हूँ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीउदयपुर घटना की जिम्मेदार, टीवी पर माफी, सस्ता प्रचार...10 बिंदुओं में जानें Nupur Sharma को Supreme Court ने क्या-क्या कहा?कौन हैं जस्टिस सूर्यकांत, जिन्होंने नुपूर शर्मा को लगाई फटकार, कोर्ट में अपने ही खेत से हुई चोरी की सुना चुके हैं दास्तानMumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश के चलते जनजीवन पर असर, कई इलाकों में भरा पानी; IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्टहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडामुकेश अंबानी फूड एंड बेवरेज रिटेल बिजनेस में रखेगे कदम, ब्रिटेन की कंपनी से मिलाया हाथ'ऐसे बॉलीवुडिया और झूठे फेक्ट की वजह से मरा कन्हैयालाल', Swara Bhaskar का वीडियो शेयर कर निर्देशक ने कही ये बात, लोग बोले - 'आप भी तो इंडस्ट्री से हो'AUS vs SL: मैच के दौरान कोविड पॉज़िटिव पाये गए एंजेलो मैथ्यूज, तीन दिन में खत्म हुआ टेस्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.