scriptघर में पड़ा था बहन का शव और स्टेज परफॉर्म करने के लिए निकल पड़े Johny Lever, जाने क्या थी वजह | johny lever when he performed on the death day of his sister | Patrika News

घर में पड़ा था बहन का शव और स्टेज परफॉर्म करने के लिए निकल पड़े Johny Lever, जाने क्या थी वजह

Published: Apr 27, 2022 07:26:52 pm

Submitted by:

Manisha Verma

जॉनी लीवर बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन हैं। जॉनी लीवर के जीवन में भी एक ऐसा दिन आया था जब बहन की मौत के बाद करना पड़ा था शो, सबको रोता छोड़कर चुपके से घर से निकल गए थे जाने क्या थी वजह…

johny lever when he performed on the death day of his sister

johny lever when he performed on the death day of his sister

बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन जॉनी लीवर को किसी पहचान की ज़रूरत नहीं हैं। कहते हैं कि दर्शक को रुलाना जितना ज़्यादा आसान होता है उतना ही दर्शकों को हँसाना भी मुश्किल होता हैं। लेकिन जॉनी लीवर के लिए किसी को भी हँसाना मुश्किल नहीं हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि जो व्यक्ति आपको हसा रहा हो उनके दिल में काफ़ी दर्द है लेकिन वो कभी बयां नहीं कर पाते हैं।
जॉनी लीवर ने अपने जीवन का एक ऐसा क़िस्सा एक इंटरव्यू के दौरान बताया है जिसे सुन सभी लोग दंग रह गया हैं। जॉनी ने बताया कि जिस दिन उनकी बहन की डेथ हुई थी उसी दिन उन्हें परफ़ॉर्म करने जाना था। इतनी दुखद घड़ी में भी उन्हें अपने घर वालों को छोड़कर दर्शकों को हसाने जाना था। जॉनी लीवर बताते हैं कि यह परफॉर्मेंस उनके लिए बेहद कठिन रहा।
जॉनी लीवर ने बॉलीवुड की कई बड़ी फ़िल्मों में सब को हसाया है। उन्होंने कई बड़े बड़े एक्टर के साथ काम किया है और फ़िल्मों को सुपर हिट साबित भी करवाया हैं। दर्शक उनकी कॉमेडी को देखना काफ़ी ज़्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू के दौरान जॉनी ने अपनी लाइफ़ की एक दुखद घटना का ज़िक्र किया हैं।
जॉनी ने कहा है कि- जिस दिन मेरी बहन का डेथ हुआ था और मुझे एक शो करना था। मुझे लगा कि मेरा शो आठ बजे होगा। लेकिन इन मौक़े पर पता चला कि वह दोपहर के बाद चार बजे था। जब मेरी दोस्त ने मुझसे पूछा की शो कैंसिल कर दिया। तो मैंने उसे जवाब में दिया कि शो तो रात में है तो मेरे दोस्त ने मुझे बताया कि शो रात में नहीं बल्कि दिन में हैं। वह भी कॉलेज के फंक्शन में हैं।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय ने खुद किया बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से की थी अभिषेक से शादी

जॉनी आगे बताते हैं कि मैं सबके सामने से चुपचाप छुप कर अपने घर से अपने कपड़े लेकर टैक्सी से रवाना हुआ और मैंने अपने कपड़े भी टैक्सी में ही बदलें क्योंकि उस दौरान मेरे पास कार नहीं हुआ करती थी। जॉनी आगे बताते हैं कि यह सभी जानते हैं कि कॉलेज का क्लाउड इतना ज़्यादा होता है वो लोग अपने मूड में होते हैं और किसी चीज़ की परवाह नहीं करते हैं। उस दिन मैंने किस तरीक़े से शो किया यह मैं ही जानता हूँ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो