scriptऐश्वर्या राय ने खुद किया बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से की थी अभिषेक से शादी | Aishwarya Rai made big disclosure, told why she married Abhishek | Patrika News

ऐश्वर्या राय ने खुद किया बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से की थी अभिषेक से शादी

Published: Apr 27, 2022 04:58:09 pm

Submitted by:

Manisha Verma

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी को दर्शक काफ़ी ज़्यादा पसंद करते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि आख़िर एश्वर्या राय बच्चन ने क्यों की थी अभिषेक बच्चन से शादी।

Aishwarya Rai made big disclosure, told why she married Abhishek

Aishwarya Rai made big disclosure, told why she married Abhishek

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे हैं वहीं दूसरी तरफ़ ऐश्वर्या राय विश्व सुंदरी और एक ख़ूबसूरत हीरोइन हैं। ऐश्वर्या की ख़ूबसूरती और अदाकारी के चलते उन्होंने कई सारी हिन्दी फ़िल्मों में हिट फ़िल्म दी हैं। उनकी ख़ूबसूरती के बॉलीवुड से लेकर आम लोगों तक दीवाने हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने आख़िर क्यों किया था अभिषेक बच्चन से शादी।
बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साथ में कई फ़िल्में भी की हैं। दोनों की जोड़ी को वाली स्क्रीन भी पसंद किया गया था। दोनों ने पहले एक दूसरे को डेट किया उसके बाद जाकर दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया। बॉलीवुड में ऐसा बेहद कम ही होता है कि कोई भी कपल एक दूसरे को डेट करने के बाद वो शादी करें।
आपको बता दें कि दोनों कपल ने कई फ़िल्मों में एक काम किया हैं। अभिषेक बच्चन ने फ़िल्म ‘गुरु’ की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन को प्रपोज़ किया था और ऐश्वर्या ने शादी के लिए हामी कह दिया। इसके बाद क्या था दोनों ने साल 2007 में शादी रचा ली। बता दें कि शादी के बाद भी दोनों काफ़ी ख़ुशी से रहते हैं।
अभिषेक बच्चन की बात करें तो अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय से पहले करिश्मा कपूर से सादी करना चाहते थे यहाँ तक कि दोनों ने सगाई भी कर ली थी। ख़बर तो यहाँ तक है कि अभिषेक बच्चन ने करिश्मा कपूर को डायमंड रिंग के साथ प्रपोज़ किया था लेकिन ये रिश्ता बनने से पहले ही करिश्मा कपूर की माँ ने इस रिश्ते को ख़त्म कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो