'जजमेंटल है क्या' की राइटर पर KRK ने किया था भद्दा ट्वीट, अब कनिका ने ऐसे की बोलती बंद
Shaitan Prajapat
| Updated: 26 Jul 2019, 08:27:36 PM (IST)
'जजमेंटल है क्या' की राइटर पर KRK ने किया था भद्दा ट्वीट, अब कनिका ने ऐसे की बोलती बंद
kanika dhillon and kamaal r khan

कमाल ने ट्वीट कर लिखा था, 'मैं हमेशा से सोचता था कि क्यों एक कनिका जैसी खूबसूरत लड़की अपनी ..

बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान हमेशा ही अपने अजब-गजब ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। कमाल ने फिल्म 'जजमेंट है क्या' की स्क्रिप्ट राइटर कनिका ढिल्लन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि जिस वजह से कनिका काफी नाराज हो गई। कनिका ने बिना देर किए केआरके को मुंहतोड़ जवाब दिया है। बता दें कनिका ढिल्लन ने 'जजमेंटल है क्या' से पहले 'मनमर्जियां' और 'केदारनाथ' की कहानी लिख चुकी हैें।

 

kanika dhillon

कनिका ढिल्लन ने कमाल खान के ट्वीट का करारा जवाब देते हुए कहा कि वो लोगों को इसलिए डराने की कोशिश करते हैं क्योंकि कोई उनके खिलाफ कुछ नहीं कहता। कनिका ने ट्वीट में लिखा, 'वो हमेशा लोगों को परेशान करता है। महिलाओं पर अटैक करता है, जेंडर को लेकर घटिया कमेंट करते हैं। बदनाम करते हैं। उन्होंने आगे कहा, 'हां मैं एक महिला हूं, मैंने अपने दम पर ये मुकाम हासिल किया है। मैं खूबसूरत हूं और मेरे पास आवाज भी है। उम्मीद करती हूं कि एक दिन तुम भी पुरुष बन पाओगे और इसके साथ डील करने में सक्षम हो जाओ।'

कमाल ने ट्वीट कर लिखा था, 'मैं हमेशा से सोचता था कि क्यों एक कनिका जैसी खूबसूरत लड़की अपनी फिल्मों में सेक्स पर ही ज्यादा बातें करती है? क्योंकि मैंने उनकी खूबसूरत तस्वीर ही देखी थी। हालांकि जब मुझे उन्हें पर्सनली देखने का मौका मिला, तब मुझे पता चला कि उनके पास अपनी फ्रस्टेशन से निकलने का और कोई विकल्प नहीं है।' बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, कमाल खान इससे पहले भी बॉलीवुड के कई स्टार से पंगा ले चुके है।

kanika dhillon