बेहद खूबसूरत हैं जूही चावला-जय मेहता की बेटी जाह्नवी, देखें फोटोज

By: पवन राणा
| Published: 05 May 2021, 04:37 PM IST
बेहद खूबसूरत हैं जूही चावला-जय मेहता की बेटी जाह्नवी, देखें फोटोज
,

अभिनेत्री जूही चावला और जय मेहता की बेटी जाह्नवी ने अपनी पढ़ाई एक इंटरनेशनल स्कूल से पूरी कर ली है। शुरूआत में लाइमलाइट से दूर रहने वाली जाह्नवी की अब पब्लिक एपियरेंस होने लगी हैं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से 1995 में शादी की थी। इस शादी से उनके दो बच्चे हैं। उनकी एक बेटी और एक बेटा है। बेटी का नाम जाह्नवी मेहता और बेटे का नाम अर्जुन मेहता है। दोनों ही बच्चे वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहते हैं, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज करवाना शुरू कर दी है।

 

juhi_chawala_daughter_image.png

जान्हवी को कुछ साल पहले आईपीएल की नीलामी में कोलकाता नाईट राईडर्स के लिए बोली लगाते देखा गया था। इससे वह आईपीएल में सबसे कम उम्र की बोली लगाने वाली शख्स बन गई थी। एक बार एक इंटरव्यू में जूही ने बताया था कि जाह्नवी लेखक बनना चाहती हैं।

juhi_chawala_daughter_pics.png

एक इंटरव्यू में जब जूही चावला से जाह्नवी के फिल्मों में काम करने को लेकर सवाल किया गया, तो एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी बेटी जाह्नवी को बुक्स पढ़ने का शौक है। उसे दुनिया की सबसे ज्यादा पसंदीदा चीज बुक्स ही लगती हैं। वह गिफ्ट में भी बुक ही लेना पसंद करेगी। वह चाहती है कि वह एक राइटर बने।

यह भी पढ़ें : जब ऋषि कपूर ने जूही चावला को कहा इनसिक्योर एक्टर

juhi_chawala_daughter_photo.png

जूही का कहना है कि वो एक ऐसे दौर से भी गुजरी जब जाह्नवी मॉडल बनना चाहती थीं। हो सकता है, वह आगे ये कह दे कि उसे एक्ट्रेस बनना है। यह भी हो सकता है कि इन सब के अलावा वह कुछ और करना चाहे। हो सकता है खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहे। इसलिए मैं नहीं कह सकती कि वह क्या करेगी। हालांकि एक चीज बिल्कुल क्लीयर है कि बच्चों को अपना भविष्य तय करने की आजादी होना चाहिए।

juhi_chawala_daughter_photos.png

जाह्नवी ने अपने कॉलेज की पढ़ाई लंदन में पूरी की है। उनके सोशल मीडिया पर उनके लंदन के फ्रेंड्स के फोटोज भी हैं।

 

यह भी पढ़ें: जूही चावला भूमिहीन किसानों को अपने फॉर्म पर खेती के जरिए दे रहीं रोजगार

juhi_chawala_daughter.png

स्कूल के दिनों के दौरान जाह्नवी रैंक होल्डर रही हैं और अपनी क्लास के टॉप 10 में शामिल रही हैं।

 

( Photos Credit : Instagram/Iamjuhichawla/ and Instagram/Jahnavi_mehta/)