scriptजूही चावला के बच्चे नहीं देखना चाहते मां की फिल्में, बेटे ने कह दी थी ऐसी बात | Juhi Chawla's Kids are Embarrassed to See Her Old Romantic Films | Patrika News

जूही चावला के बच्चे नहीं देखना चाहते मां की फिल्में, बेटे ने कह दी थी ऐसी बात

locationनई दिल्लीPublished: Dec 21, 2021 08:29:06 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाली जूही चावला अब फिल्मों से काफी दूर दिखाई देती हैं। हालांकि उन्हें इवेंट्स और शोज में कई बार देखा गया है। जहां वे अपनी लाइफ और इंडस्ट्री से जुड़े किस्से शेयर करती हुई दिखाई देती हैं। हाल ही में उन्हे द कपिल शर्मा शो में भी देखा गया था। जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली थी। जिनसे उनके दो बच्चे हैं। एक बेटा और बेटी। जूही का परिवार लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करता है। जूही की बेटी जान्हवी की उम्र अभी २० साल की है और वह अभी से अपने माता-पिता का बिजनेस संभाल रही हैं।

Juhi Chawala

Juhi Chawala

जूही चावला ने अपने दौर में एक से बढ़कर एक सूपरहिट फिल्में दी हैं। इंडस्ट्री के लगभग हर बड़े स्टार के साथ उन्होंने स्क्रीन शेयर किया है। हालांकि अब उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला अब भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन एक वक्त था जब वह इंडस्ट्री पर राज करती थीं। 80-90 के दशक में जूही की इंडस्ट्री में काफी डिमांड थी। एक्टिंग के अलावा लोग उनकी खूबसूरती पर फिदा थे। साल 1984 में जूही ने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। इसके अलावा, उन्होंने साल 1984 में मिस युनिवर्स बेस्ट कॉस्टयूम का भी अवार्ड भी जीता। इसके बाद 1986 में रिलीज हुई फिल्म सल्तनत से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। उसके बाद वह बॉलीवुड पर छा गईं। लेकिन क्या आर जानते हैं कि जूही की बेटी भी उन्हीं की तरह खूबसूरत दिखती हैं।
यह भी पढ़ें

यूजर ने अमिताभ बच्चन से पूछा- श्रीमती के आगे आपकी बात भी चलती है? मिला ये जवाब

जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली थी। जिनसे उनके दो बच्चे हैं। एक बेटा और बेटी। जूही का परिवार लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करता है। जूही की बेटी जान्हवी की उम्र अभी २० साल की है और वह अभी से अपने माता-पिता का बिजनेस संभाल रही हैं। जान्हवी ने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है। जूही ने एक बार बताया था कि उनकी बेटी को फिल्मों में आने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं।
juhi_chawla_.jpg
यह भी पढ़ें

जब जेल में बंद थे सलमान खान तो एक बार ही मिलने गईं मां सलमा, जेलर ने कह दी थी ये बात

सके अलावा, एक इंटरव्यू में जूही ने खुलासा किया था कि उनके बच्चे, जाह्नवी और अर्जुन को उनकी फिल्में देखने में शर्मिंदगी महसूस होती है। जूही ने बताया कि अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने जो काम किया था उनके बच्चों को बिल्कुल पसंद नहीं। एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्होंने अपने बच्चों को अपनी कुछ फिल्म दिखाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया। एक बार तो उनके बेटे ने कहा कि उन्हें उनकी रोमांटिक फिल्में अजीब लगने लगी हैं और वो उन्हें नहीं देखेगा।
juhi_chawla1.png
बता दें कि जूही चावला ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया। एक्ट्रेस ने करियर की शुरुआत फिल्म ‘सल्तनत’ से की थी। लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से मिली। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो