scriptयूजर ने अमिताभ बच्चन से पूछा- श्रीमती के आगे आपकी बात भी चलती है? मिला ये जवाब | amitabh bachchan reply on patni ke aage unki chalti hai ya nahi | Patrika News

यूजर ने अमिताभ बच्चन से पूछा- श्रीमती के आगे आपकी बात भी चलती है? मिला ये जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2021 01:37:48 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सभी को पता चल गया कि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया के आगे बिल्कुल भी नहीं चलती है। दरअसल, शो में कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन के पुराने पोस्ट दिखाए, जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे।

amitabh_bachchan_jaya_bachchan.jpg

amitabh bachchan jaya bachchan.

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। कई दशकों से वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करते आ रहे हैं और आज भी वह पहले की ही तरह एक्टिव हैं। फिल्मों के अलावा अमिताभ बच्चन टीवी पर भी एक्टिव हैं। इन दिनों वह छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 13वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। इस शो में बिग बी कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछने के अलावा लोगों को काफी एंटरटेन भी करते हैं। लेकिन इस शुक्रवार को शो में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा व एक्टर सोनू सूद पहुंचे थे। तीनों ने मिलकर खूब मस्ती की।
शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सभी को पता चल गया कि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया के आगे बिल्कुल भी नहीं चलती है। दरअसल, शो में कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन के पुराने पोस्ट दिखाए, जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। बिग बी के इस पोस्ट पर लोगों ने मजेदार कमेंट किए थे। इसके बाद कपिल ने एक और पोस्ट दिखाया, जिसमें बिग बी हवा में लात चलाते दिख रहे हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘उम्र हो गई है भाईसाहब, लेकिन लात अभी भी चल रही है।’
यह भी पढ़ें

जब जेल में बंद थे सलमान खान तो एक बार ही मिलने गईं मां सलमा, जेलर ने कह दी थी ये बात

इसके बाद कपिल ने इस पोस्ट के कुछ कमेंट्स को भी दिखाया। एक यूजर ने कमेंट में लिखा था, ‘सर जी लात तो हर आदमी की चलती है। श्रीमती के आगे आपकी बात चलती है कि नहीं? मेरी तो चलती नहीं है।’ यूजर का ये कमेंट पढ़कर पहले तो अमिताभ बच्चन हंसने लगते हैं। उसके बाद वह कहते हैं, मेरी तो बिल्कुल नहीं चलती। उनकी बात सुनकर सोनू सूद, कपिल शर्मा और वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।
यह भी पढ़ें

काजोल की इस आदत से परेशान हुए अजय देवगन, बोले- पहले ऐसा नहीं करती थी लेकिन बुढ़ापे में…

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। वहीं, हाल ही में उन्होंने गुडबाय फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा किया है। इसके अलावा, वह द ग्रेट मैन, माई डे, द इंटर्न, झुंड जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो