scriptकाजोल की इस आदत से परेशान हुए अजय देवगन, बोले- पहले ऐसा नहीं करती थी लेकिन बुढ़ापे में… | ajay devgn hates wife kajol's this habit | Patrika News

काजोल की इस आदत से परेशान हुए अजय देवगन, बोले- पहले ऐसा नहीं करती थी लेकिन बुढ़ापे में…

Published: Nov 12, 2021 08:22:12 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड कपल्स की जब भी बात आती है तो इसमें अजय देवगन और काजोल का नाम जरूर आता है। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है। दोनों की शादी को दो दशक से भी ज्यादा का समय हो चुका है।

kajol.jpg

Ajay Devgn Kajol

नई दिल्ली। बॉलीवुड कपल्स की जब भी बात आती है तो इसमें अजय देवगन और काजोल का नाम जरूर आता है। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है। दोनों की शादी को दो दशक से भी ज्यादा का समय हो चुका है। काजोल और अजय देवगन ने साल 1999 में शादी की थी। इतने सालों बाद भी दोनों के बीच पहले जैसा ही प्यार बरकरार है। हालांकि, दोनों आपस में खूब मस्ती मजाक और नोक-झोंक करते रहते हैं। एक बार दोनों साथ में एक इंटरव्यू में पहुंचे थे। यहां अजय देवगन ने बताया कि उन्हें काजोल की कौन सी आदत पसंद नहीं है।
इंटरव्यू में अजय देवगन ने बताया कि काजोल को फोटो क्लिक करवाने का बेहद शौक है। लेकिन उस फोटो को खिंचवाने के बाद उसे ठीक करने में तीन घंटे लगाती हैं। अजय ने कहा, ‘काजोल को फोटो क्लिक करवाने का बेहद शौक है। इसमें कोई दिक्कत नहीं है मगर एक फोटे लेने के बाद उस फोटो को ठीक करने के लिए 3 घंटे का वक्त बर्बाद होता है क्योंकि काजोल को वो तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करनी होती है। पहले काजोल ऐसा नहीं करती थी लेकिन अब बुढ़ापे में आकर…’ अजय देवगन ने इतना कहा ही था कि काजोल ने उनके टोकते हुए कहा कि बुढापा होगा तुम्हारा मेरा नहीं है।
यह भी पढ़ें

जब करीना कपूर के ब्लाउज ने दे दिया उन्हें धोखा, होना पड़ा ऊप्स मोमेंट का शिकार

ajay_devgan_6923571-m.jpg
यह भी पढ़ें

शाहरुख खान ने बेटे आर्यन की सुरक्षा के लिए दिया ये बड़ा बलिदान

बता दें कि अजय देवगन और काजोल की मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी। उस वक्त दोनों किसी और को डेट कर रहे थे। साथ में काम करते वक्त दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। उसके बाद दोनों का ही ब्रेकअप हो गया और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया था। बस दोनों को साथ में वक्त बिताना अच्छा लगता था। दोनों समझ चुके थे कि उन्हें प्यार हो गया है। चार साल की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद काजोल ने एक बेटी न्यासा और एक बेटे युग को जन्म दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो