scriptK3G: काजोल और शाहरुख का बेटा कृष, बन गया है माचो मैन, फोटो देख फैंस बोले- ये वही क्यूट बच्चा है ? | K3G Shah Rukh Khan kajol son Jibraan Khan grew up as Handsome Boy | Patrika News

K3G: काजोल और शाहरुख का बेटा कृष, बन गया है माचो मैन, फोटो देख फैंस बोले- ये वही क्यूट बच्चा है ?

locationनई दिल्लीPublished: Dec 16, 2021 01:41:29 pm

Submitted by:

Archana Pandey

K3G के 20 साल पूरे होने पर धर्मा प्रोडक्शन के साथ ही कई सेलेब्स भी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं, इसी बीच फिल्म में शाहरुख खान और काजोल के बेटे बने कृष यानी की जिबरान खान का भी एक वीडियो सामने आया। ऐसे में उनके गुड लुक को लेकर भी खूब बातें हो रही हैं।

K3G Shah Rukh Khan kajol son Jibraan Khan grew up as Handsome Boy

K3G Shah Rukh Khan kajol son Jibraan Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मल्टीस्टार फिल्म कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham) आज भी लोगों को उतनी ही पसंद है, जितनी की पहले हुआ करती थी। अभी हाल ही में अपने डायलॉग्स, गाने और किरदारों के लिए जानी जाने वाली फिल्म K3G को 20 साल पूरे हुए हैं। धर्मा प्रोडक्शन के साथ ही सेलेब्स भी इस फिल्म के 2 दशक पूर होने की खुशी में तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं।
इसी बीच फिल्म में शाहरुख खान और काजोल (Shah Rukh Khan and Kajol) के बेटे बने कृष यानी की जिबरान खान (Jibraan Khan) का भी एक वीडियो सामने आया। जिसमें उनके रिक्रिएशन के साथ लुक को लेकर भी खूब बातें हो रही हैं।
वीडियो में फिल्म के 20 साल पूरे होने पर कृष यानी की जिबरान खान ने एक सीन का रिक्रिएशन किया है। जहां वे एक फेमस डायलॉग को फिर से बोलते नजर आते हैं इस वीडियो के शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं- “अगर जिंदगी में कुछ हासिल करना हो, कुछ पाना हो…तो हमेशा पीछे जाकर #K3G देखें, यह फिल्म वह जगह है जहां मुझे कैमरे से प्यार हो गया इसके साथ ही उन्होंने करण जौहर और पूरी टीम का धन्यवाद किया है।
इसके साथ ही छोटे से जीबरान की 6 पैक की बॉडी वाली फोटोज खूब वायरल हो रही है। फिल्म में कृष बने जीबरान का ये स्टाइलिश अंदाज देख फैंस भी हैरान रह गए हैं। उनकी फोटोज और वीडियो दोनों ही लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं। लोगों ने कमेंट किया है कि कभी खुशी कभी गम में कृष का रोल निभाना वाला ये वही क्यूट बच्चा है जो बड़े होकर इतना हैंडसम हो गया है।
यह भी पढ़ें

जानिए आखिर कैसे एक कार की टक्कर ने बदल दी थी शक्ति कपूर की किस्मत

वहीं, करीना कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के 20 साल पूरे होने के सेलिब्रेशन से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था। इसमें आलिया ने पू का एक सीन रीक्रिएट किया था। मजेदार बात है कि सीन में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम भी नजर आ रहे थे। आलिया ने भी इस वीडियो को शेयर करके लिखा था, मेरा फेवरिट सीन और मेरे फेवरिट लोग। के3जी की पूरी टीम को 20 साल पूरे होने की बधाई। साथ में आलिया ने करण जौहर को भी प्यार दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो