scriptकरण ने जारी किया ‘kalank’ का एक और पोस्टर, सामने आया सोनाक्षी का नया लुक | kalank sonakshi sinha new look as satya | Patrika News

करण ने जारी किया ‘kalank’ का एक और पोस्टर, सामने आया सोनाक्षी का नया लुक

locationमुंबईPublished: Mar 15, 2019 08:39:36 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

‘कलंक’ को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है….

Kalank

Kalank

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक करण जौहर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘kalank’ को लेकर चर्चा में है। करण हाल ही में इस फिल्म का एक और पोस्टर किया है। जारी किए गए पोस्टर में सोनाक्षी सिन्हा का नया लुक सामने आया है। इससे पहले आलिया भट्ट का पोस्टर पर आया था जिसमें वह खूबसूरत नजर आ रही है।
Kalank
इस मूवी में सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य किरदार में नज़र आने वाली हैं। अभी करण जौहर ने सोनाक्षी सिन्हा का नया लुक शेयर किया है और फिल्म में उनके किरदार का नाम भी बताया है। उन्होंने लिखा- She holds a world of emotions in her eyes. Meet #Satya in cinemas on 17th April. #Kalank फिल्म मे इनका नाम सत्य है।
Kalank
‘कलंक’ को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म की कहानी हिंदू-मुस्लिम एंगल पर बेस्ड बताई जा रही है। फिल्म के टीजर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसलिए फैंस को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। वरुण और आलिया की फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिका निभाते दिखेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो