scriptKalki 2898 AD: अश्वत्थामा बनकर छाने को तैयार अमिताभ बच्चन, ‘कल्कि 2898 एडी’ का एक और पोस्टर जारी | Patrika News
बॉलीवुड

Kalki 2898 AD: अश्वत्थामा बनकर छाने को तैयार अमिताभ बच्चन, ‘कल्कि 2898 एडी’ का एक और पोस्टर जारी

Kalki 2898 AD New Poster: बिग बी अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग मूवी ‘कल्कि 2898 एडी’ से अपने लुक का एक पोस्टर शेयर किया था और साथ ही ये भी बताया था कि जल्द ही उनके रोल का खुलासा किया जाएगा। अब महानायक ने खुद पोस्टर जारी कर बड़ा अपडेट दिया है।

मुंबईApr 21, 2024 / 09:33 pm

Prateek Pandey

Amitabh Bachchan Kalki 2898 AD New Look

Amitabh Bachchan ‘Kalki 2898 AD’ New Look

Amitabh Bachchan ‘Kalki 2898 AD’ New Look: अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस मूवी में उनके साथ साउथ सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखाई देंगे।

‘Kalki 2898 AD’ में अमिताभ बच्चन का रोल

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर ‘कल्कि 2898 एडी’ से एक और नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में उनकी सिर्फ आंखें देखने को मिल रही है जबकि पूरा मुंह कपड़े से ढका दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही पोस्ट में ये बताया गया कि थोड़ी देर में उनके रोल का भी खुलासा कर दिया जाएगा। इसके बाद फैंस भी बिग बी के नए रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 
सोशल मीडिया पर एक टीजर तेजी से देखा जा रहा है। 21 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत अमिताभ बच्चन से होती है जो कि एक गुफा में बैठे हैं और शिवलिंग की पूजा कर रहे हैं। इसके बाद एक बच्चे की आवाज आती है जो उससे पूछ रहा है, ‘क्या आप मर नहीं सकते? आप भगवान हैं? आप कौन हैं?’, इसपर अमिताभ बच्चन कहते हैं, ‘द्वापरयुग से दशावतार की प्रतीक्षा कर रहा हूं। गुरु द्रोण का पुत्र हूं। अश्वत्थामा’। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Kalki 2898 AD: अश्वत्थामा बनकर छाने को तैयार अमिताभ बच्चन, ‘कल्कि 2898 एडी’ का एक और पोस्टर जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो