scriptबॉलीवुड के मशहूर खान ने राम मंदिर मामले पर किया ट्वीट, कहा- ‘एक मस्जिद देश की शांति से बड़ी नहीं’ | Kamaal Rashid Khan tweet about Ayodhya Ram Mandir Case | Patrika News

बॉलीवुड के मशहूर खान ने राम मंदिर मामले पर किया ट्वीट, कहा- ‘एक मस्जिद देश की शांति से बड़ी नहीं’

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2019 03:52:10 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

सुप्रीम कोर्ट में राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद भूमि के विवाद पर सुनवाई चल रही है

kamaal_rashid_khan_tweet_about_ram_mandir.jpg

,,,,

नई दिल्ली। राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद (Ayodhya Ram Mandir-Babri Masjid Case Hearing) मामले की अंतिम सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में शुरू हो गई है।इस मामले को लेकर पूरा देश दो हिस्से में बट चुका है। एक का कहना है कि वहां राम मंदिर बनना चाहिए तो दूसरा पक्ष मंदिर बनने की खिलाफत कर रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी इस मसले को लेकर एक ट्वीट कर दिया है। उनका ये ट्वीट जमकर वायरल भी हो रहा है।
https://twitter.com/hashtag/RamMandir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार उन्होंने राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद को लेकर एक ट्वीट किया है। कमाल ने ट्वीटर पर लिखा, ‘अगर एक राम मंदिर पूरे भारत में शांति और सद्भाव ला सकता है तो मुस्लिम नेताओं को सुप्रीम कोर्ट से केस वापस ले लेना चाहिए और सरकार को फौरन मंदिर बनाने की अनुमति दे देनी चाहिए. एक मस्जिद पूरे देश की शांति से बड़ी नहीं है। यह मेरी राय है।’ kRK का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।
kamaal_rashid_khan_tweet_about_ram_mandir_case.jpg
बता दें कमाल आर खान ज्यादातर विवादित बयानों के लिए मशहूर हैं लेकिन इस बार कमाल आर खान ने शातिं की बात कि है। वर्क फ्रंट की बात करें तो kRK नें बॉलीवुड में फिल्म ‘देशद्रोही’ बनाई है। इसके साथ ही वो बिग बॉस (Big Boss) में भी नजर आ चुके हैं। फिलहाल कमाल खान यूट्यूब पर फिल्मों की समीक्षा करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो