Kangana Ranaut ने एक बार फिर उद्धव ठाकरे पर किया हमला, कहा- कितने मुंह बंद करोगे?

By: Sunita Adhikari
| Updated: 10 Sep 2020, 05:25 PM IST
Kangana Ranaut ने एक बार फिर उद्धव ठाकरे पर किया हमला, कहा- कितने मुंह बंद करोगे?
Kangana Ranaut Tweet

  • Kangana Ranaut लगातार उद्धव ठाकरे पर साध रही हैं निशाना
  • कंगना ने शिवसेना को बताया सोनिया सेना

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस में बीएमसी ने बुधवार को अवैध निर्माण का हवाला देते हुए जमकर तोड़फोड़ की। कंगना के गैरमौजूदगी में ये सब कार्रवाई की गई। ऐसे में मुंबई पहुंचते ही कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा। उन्होंने वीडियो जारी करते हुए कहा कि आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। अब एक बार फिर कंगना रनौत ने ट्वीट कर उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है।

कंगना रनौत लगातार ट्वीट के जरिए उद्धव ठाकरे पर निशाना साध रही हैं। अपने एक ट्वीट में कंगना ने लिखा, "तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुँह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुँह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो।"

इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट में शिवसेना को सोनिया सेना बता दिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "जिस विचारधारा पे श्री बाला साहेब ठाकरे ने शिव सेना का निर्माण किया था आज वो सत्ता केलिए उसी विचारधारा को बेच कर शिव सेना से सोनिया सेना बन चुके हैं, जीन गुंडों ने मेरे पीछे से मेरा घर तोड़ा उनको सिविक बॉडी मत बोलो, संविधान का इतना बड़ा अपमान मत करो।"

आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी करते हुए उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती दी थी। वीडियो में कंगना कहती हैं- "उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है...कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता और मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी...आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। और अपने देशवासियों को जगाऊंगी। क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होगा। लेकिन मेरे साथ हुआ है...इसका कुछ मतलब है इसके कोई मायने हैं और उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और आतंक है... अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने हैं...जय हिंद जय महाराष्ट्र।"