Kangana Ranaut के भाई की हुई शादी, भाभी का स्वागत करते हुए बोलीं- कन्यादान सबसे बड़ा दान.. देखिए वीडियो

By: Neha Gupta
| Published: 21 Oct 2020, 11:26 PM IST
Kangana Ranaut के भाई की हुई शादी, भाभी का स्वागत करते हुए बोलीं- कन्यादान सबसे बड़ा दान.. देखिए वीडियो
Kangana Ranaut shared Brother Wedding video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई करन की शादी हो गईहै। जिसका एक वीडियो साझा कर उन्होंने अपनी भाभी की झलक फैंस को दिखाई है। इस दौरान कंगना ने एक इमोशनल पोस्ट भी किया।

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने घर में चल रहे फंक्शन्स में बिजी हैं। उनके दो भाईयों की शादियों की तैयारी से लेकर शादी तक कंगना ने फैंस के बीच अब तक कई फोटो और वीडियो साझा किए हैं। हाल ही में उनके एक भाई करण की शादी (Kangana brother wedding) हो गई है जिसके बाद कंगना ने पहली बार अपनी भाभी के दर्शन फैंस को भी कराए हैं। कंगना ने इस दौरान एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। कंगना वीडियो में सिल्वर कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। उनके चेहरे की मुस्कान फैंस का दिल लूट रही है।

सफेद सूट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं Kareena Kapoor Khan, सैफ अली खान और तैमूर भी हुए स्पॉट.. देखिए Photos और Video

कन्यादान को कंगना ने बताया सबसे मुश्किल

कंगना ने बताया था कि उनके घर में लगभग 10 साल बाद कोई शादी हो रही है। इसी कारण घर के सभी लोग पूरी तरह से हर काम में सराबोर हैं। कंगना ने अपने ट्विटर पर वीडियो (Kangana Twitter video) शेयर करते हुए लिखा- करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूं तो दिल भारी हो जाता है, आज उनका घर सूना होगा। उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया। आज उनकी बेटी का कमरा ख़ाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं।

हल्दी की रस्म का वीडियो किया था शेयर

वीडियो में कंगना कोई रस्म करती हुई दिखाई दे रही हैं। साथ में उनकी मां और बहन रंगोली भी नजर आ रहे हैं। इससे पहले कंगना ने भाई के हल्दी फंक्शन का वीडियो साझा किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि

एक लंबे समय बाद उनके घर में दो भाईयों की शादी होने जा रही हैं। करण और अक्षत दोनों की शादी तीन हफ्तों के अंदर होगी। कंगना ने ये भी बताया था कि इतने लंबे समय से शादी ना होने का कारण वो ही हैं।

वहीं इस फंक्शन में कंगना ने जिस सूट को पहना था उसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। मरून कलर के शूट में कंगना बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं। कंगना ने बालों में गुलाब के फूल भी लगाए हुए थे जो उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहे थे।