सफेद सूट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं Kareena Kapoor Khan, सैफ अली खान और तैमूर भी हुए स्पॉट.. देखिए Photos और Video

By: Neha Gupta
| Published: 21 Oct 2020, 11:03 PM IST
सफेद सूट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं Kareena Kapoor Khan, सैफ अली खान और तैमूर भी हुए स्पॉट.. देखिए Photos और Video
Kareena Kapoor Khan spotted at Mumbai airport

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान संग पटौदी पैलेस से वापस मुंबई लौट आई हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट देखा गया।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) इजॉए कर रही हैं। अभी कुछ ही दिन पहले उन्होंने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढ (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग पूरी की है। लेकिन अब वो वापस मुंबई लौट आई हैं। करीना कपूर को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यहां पर करीना वाइट कलर के सूट में नजर आईं। उनके साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी दिखाई दिए। इस दौरान सफेद सूट में करीना बेबी बंप (Baby Bump) भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

Bigg Boss 14: क्या घर से बेघर हुईं निक्की तंबोली? सभी से गले लगकर फूट-फूटकर रोई एक्ट्रेस

करीना ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

करीना कपूर खान के फोटो और वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए हैं। सफेद सूट में करीना बहुत ही सिंपल लुक में नजर आईं। उन्होंने इसके साथ सिल्वर नेकलेस कैरी किया हुआ था। सभी के चेहरे पर मास्क लगा हुआ था। हालांकि तैमूर का पीले कलर का डिजाइनर मास्क भी सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा था। एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए करीना ने मीडिया के कैमरे की तरफ देखकर हाय किया और गाड़ी में बैठकर चली गईं। करीना के साथ तैमूर ब्लू शर्ट और जींस में दिखाई दिए। वहीं सैफ अली खान ब्लू कुर्ता और सफेद ट्राउजर में दिखाई दिए।

पटौदी पैलेस से लौटे सैफ अली खान

बता दें कि कुछ दिनों पहले सैफ अली खान पत्नी करीना और तैमूर के साथ गुरुग्राम में पटौदी पैलेस गए थे। जहां उन्होंने शर्मिला टैगोर के साथ खूब वक्त बिताया है। साथ ही करीना ने दिल्ली में अपनी फिल्म भी पूरी कर ली है। गौरतलब हो कि ये उस दौरान की ही बात है जब सारा अली खान ड्रग मामले में फंस गई थीं। वहीं दूसरी तरफ सैफ पटौदी पैलेस के लिए रवाना हो गए थे। तब ऐसी कई अफवाहें उड़ी थी कि सैफ ने सारा की मदद करने से इंकार कर दिया है। हालांकि बाद में सैफ ने खुद इस बात पर सफाई दी और कहा कि मैं अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार करता हूं।