गोवा में शूटिंग के दौरान गंदगी फैलाकर Karan Johar ने नहीं कराई सफाई, कंगना रनौत ने सरकार से की शिकायत

By: Neha Gupta
| Published: 28 Oct 2020, 05:46 PM IST
गोवा में शूटिंग के दौरान गंदगी फैलाकर Karan Johar ने नहीं कराई सफाई, कंगना रनौत ने सरकार से की शिकायत
Kangana Ranaut slams Karan Johar and his production for dirt in Goa

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस द्वारा फैलाई गई गंदगी पर शिकायत की है। धर्मा प्रोडक्शन ने गोवा के एक गांव में शूटिंग के दौरान कचरा फैलाया और उसे बिना सफाई कराए ही पूरी टीम चली गई जिसपर कंगना ने तंज कसा है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन बॉलीवुड पर निशाना साधती हैं। हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) से एक बड़ी गलती हो गई और कंगना ने उनपर झट से अपनी शब्दों के बाण छोड़ दिए। दरअसल रिसेन्टली करण के प्रोडक्शन हाउस धर्मा (Dharma Production house) ने गोवा में फिल्म की शूटिंग खत्म की है। जिसके बाद उन्होंने काफी गंदगी मचाई और वहीं छोड़ दी। इसी पर अब कंगना ने तंज कसा है। कंगना ने ना सिर्फ करण बल्कि बॉलीवुड को भी घेरा है। करण जौहर और उनके प्रोडक्शन हाउस (Production house) द्वारा जिस तरह गंदगी फैलाई गई है उसका एक पूरा वीडियो भी सामने आया है।

टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर हुआ था चाकू से हमला, Kangana Ranaut से इस कारण मांगी हेल्प.. क्वीन ने तुंरत ऐसे की मदद

धर्मा प्रोडक्शन के रवैये पर कंगना ने जताया अफसोस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस द्वारा गोवा (Goa) में शूटिंग के दौरान खूब गंदगी फैलाई गई और उसे वैसा ही फैलाकर चले गए। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की इस फिल्म की शूटिंग गोवा के नेरूल गांव में चल रही थी। ट्विटर पर कई लोग इसे लेकर करण जौहर को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने न्यूज आर्टिकल शेयर किया जिसपर कंगना ने करण को आड़े हाथों लिया। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा- इनका असंवेदनशील और अविवेकी रवैया बहुत डरावना है। फिल्म इकाइयों को महिलाओं की सुरक्षा,आधुनिकी करण, अच्छी चिकित्सा सुविधाओं और श्रमिकों के लिए खाद्य गुणवत्ता की सख्त आवश्यकता है,हमारी सरकार को इन पहलुओं का निरीक्षण करने के लिए एक उचित विभाग को आवश्यकता है।

गोवा की गंदगी देख मंत्री से की शिकायत

कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- मूवी इंडस्ट्री न सिर्फ देश के नैतिक मूल्यों और संस्कृति के लिए एक वायरस है, लेकिन ये पर्यावरण के लिए भी नुकसानदेह और घातक बन गई है। एक तथाकथित बड़े प्रोडक्शन हाउस के इस घृणित और गैर-जिम्मेदाराना हरकत को देखिए प्रकाश जावड़ेकर जी। कृपया मदद करें। जाहिर है कि कंगना ने करण के प्रोडक्शन हाउस को लेकर पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से शिकायत की है।

Karan Johar Deepika Padukone Karan Johar latest news