टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर हुआ था चाकू से हमला, Kangana Ranaut से इस कारण मांगी हेल्प.. क्वीन ने तुंरत ऐसे की मदद

By: Neha Gupta
| Published: 28 Oct 2020, 03:28 PM IST
टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर हुआ था चाकू से हमला, Kangana Ranaut से इस कारण मांगी हेल्प.. क्वीन ने तुंरत ऐसे की मदद
Malvi Malhotra asked help from Kangana Ranaut

मालवी मल्होत्रा (Malvi Malhotra) पर हाल ही में सिरफिरे आशिक ने चाकू से हमला कर दिया था। अब उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से मदद मांगी है जिसपर एक्ट्रेस ने उनकी तुरंत हेल्प की है।

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा (Malvi Malhotra) पर हाल ही में एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने उनपर चाकू से हमला (Stabbed) कर दिया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी फिलहाल एक्ट्रेस खतरे से बाहर बताई जा रही हैं। इसी बीच उन्होंने अब अपनी मदद के लिए कई जगह गुहार लगाई है। राष्ट्रीय महिला आयोग के बाद उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से भी हेल्प मांगी है। जिसका कारण मालवी का भी हिमाचल से होना है। एक्ट्रेस ने ये कहते हुए कंगना से मदद मांगी है कि वो उन्हीं के शहर मंडी (हिमाचल प्रदेश) से हैं।


Luviena Lodh का खुलासा: Sapna Pabbi ने फिल्म खामोशियां में इंटीमेट सीन्स के लिए भारी मात्रा में लिया था ड्रग, महेश भट्ट की थी सहमति

मालवी ने कंगना से इसलिए मांगी मदद

मालवी ने कहा है कि कंगना मुझे सपोर्ट करें मैं उन्हीं के शहर की हूं। मेरे साथ जो हुआ वो मैंने कभी सपने भी नहीं सोचा था। जिसपर अब कंगना का भी जवाब आया है। कंगना सभी की मदद के लिए तत्पर रहती हैं। उन्होंने ना सिर्फ मालवी को मदद का भरोसा जताया है बल्कि बॉलीवुड पर एक बार फिर तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा- ये फिल्म इंडस्ट्री की की सच्चाई है। छोटे शहरों से आने वाले स्ट्रगलर्स के साथ यही होता है, जिनके पास सही कनेक्शन नहीं होते। नेपोटिज्म किड्स जितना चाहें खुद को डिफेंड कर लें लेकिन उनमें से कितने हैं जिन्हें छुरा घोंपा गया हो, रेप हुआ हो या फिर मार दिया गया हो?

मालवी की कंगना ने इस तरह की मदद

कंगना यही नहीं रुकी उन्होंने आगे लिखा- डियर मालवी, मैं तुम्हारे साथ हूं। मैंने पढ़ा कि तुम्हारी हालत गंभीर है। मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना करती हूं और रेखा शर्मा (NCW अध्यक्षा) से आग्रह करती हूं कि आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द एक्शन लिया जाए। हम तुम्हारे साथ हैं और हम तुम्हें न्याय जरूर दिलाएंगे। कृपया भरोसा रखो। कंगना की इस मदद के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सिरफिरे आशिक ने किया चाकू से हमला

बता दें कि मालवी पर हमला करने वाला कथित प्रोड्यूसर योगेश कुमार है। जिसकी मुलाकात मालवी से सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। मालवी काम को लेकर उससे एक बार मिली भी थी। प्रपोजल मना करने पर एक तरफा प्यार में योगेश ने एक दिन अचानक से उसपर चाकू से चार बार हमला किया और भाग गया। इस मामले में मुंबई पुलिस को एफआईआर दर्ज करवाई जा चुकी है।