शूटिंग से टाइम निकालकर Kangana Ranaut सजा रही हैं भाई-भाभी का कमरा, पोस्ट में महिलाओं के लिए कही खास बात

By: Shweta Dhobhal
| Published: 26 Feb 2021, 01:19 PM IST
शूटिंग से टाइम निकालकर Kangana Ranaut सजा रही हैं भाई-भाभी का कमरा, पोस्ट में महिलाओं के लिए कही खास बात
Kangana Ranaut Decorating Bhai Bhabhi Room Video Goes Viral

  • भाई-भाभी का कमरा सजाते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो शेयर करते हुए 9 हाथों वाली महिलाओं को लेकर कही खास बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक्ट्रेस के काम करते हुए का वीडियो

नई दिल्ली। पिछले काफी लंबे समय से एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन कंगना में एक खास बात यह है कि बेशक वह अपने काम में कितना बिजी हों, लेकिन वह अपनी फैमिली के लिए टाइम निकालना बिल्कुल नहीं भूलती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जैसे ही एक्ट्रेस की शूटिंग खत्म हुईं वह तुरंत अपने भाई-भाभी के घर पहुंच गईं। जहां से उनका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह घर का काम करती हुईं नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone को भीड़ में घिरे देख महिला ने की बैग खींचने की कोशिश, वायरल हुई तस्वीरें

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह एक बुक शेल्फ को सजाते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में कंगना बड़े ही प्यार से घर चीज़ों को रखती हुईं नज़र आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में कहा है कि "स्क्रिप्ट सेशन और एडिट डिस्कशन के बाद वह फौरन अपने भाई और भाभी के घर पहुंच गई थीं। जिसे वह डिजाइन कर रही हैं। कंगना ने बताया कि वह रात तक सारा काम पूरा कर लेंगी। इसी के साथ कंगना ने महिलाओं के लिए खास बात कहते हुए कहा कि 9 हाथों वाली महिलाओं को लेकर कही गई बात कोई मिथक नहीं है, बल्कि देखा जाए तो हमेशा से ही हर महिला ऐसी ही है। कंगना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।"

 

 

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही एक नहीं बल्कि दो बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। जिसमें से एक फिल्म हैं 'थलाइवी' ( Thalavi ) और दूसरी फिल्म हैं 'धाकड़' ( Dhaakad ) में दिखाई देंगी। कंगना की फिल्म थलाइवी की रिलीज़ डेट सामने आ चुकी है। 23 अप्रैल को यह फिल्म रिलीज़ होगी।