scriptमाथे पर चंदन लगाकर हरिद्वार गंगा आरती में पहुंची कंगना रनौत, फालूदा कुल्फी का भी उठाया लुत्फ | kangana ranaut enjoy haridwar dehradun trip with ganga arti temple visit and faluda kulfi see pics | Patrika News
बॉलीवुड

माथे पर चंदन लगाकर हरिद्वार गंगा आरती में पहुंची कंगना रनौत, फालूदा कुल्फी का भी उठाया लुत्फ

Kangana In Haridwar: कंगना रनौत बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में शामिल है, जो अपनी बेबाबी के लिए मशहूर हैं। ये अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में अदाकारा मां गंगा के दर्शन के लिए पहुंची थीं।

May 02, 2023 / 02:44 pm

Shweta Bajpai

kangana ranaut

kangana ranaut

Kangana In Haridwar: बालीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। वो बिना बिना झिझके सामने रखती हैं। इनके सोशल मीडिया पोस्ट सोशल मीडिया पर तबाही मचा देते हैं। जहां उनकी बातें उनके फैंस को अच्छी लगती हैं तो कुछ उन्हें इनपर ट्रोल भी करते हैं। इसके साथ ही अदाकारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। अब अदाकारा अपने स्पिरिचुअल टूर को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में अदाकारा देहरादून हरिद्वार ट्रिप पर निकली थीं। इस दौरान उन्होंने मां गंगा की आरती में हिस्सा लिया साथ ही फालुदा कुल्फी का लुत्फ भी उठाया।
कंगना ने अपनी इस्टा स्टोरी पर हरिद्वार की फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में कंगना माथे पर चंदन लगाए भक्ति में लीन नजर आ रही हैं।

कंगना ने हरिद्वार में गंगा आरती की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो के साथ कंगना ने लिखा है- मन पावन हो गंगा में डूबे, नहाए।

यह भी पढ़ें

लीक हुआ Shah Rukh Khan की Jawan का टीजर !

https://twitter.com/hashtag/KanganaRanaut?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/KanganaRanaut?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कंगना ने शिवलिंग की पूजा करते और गंगा में गुलाब के फूल बहाते हुए भी फोटो शेयर की हैं। इन फोटोज में कंगना ऑफ व्हाइट साड़ी पहनें नजर आ रही हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मंदिर के दर्शन और आरती करने के बाद एक्ट्रेस ने फालूदा कुलड़ी का मज़ा लिया। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- @umesh_mla भैया थैंक यू क्लॉक टावर के सामने वाली केसर फालूदा कुल्फी के लिए यम… #dehradoon।
https://twitter.com/KanganaTeam?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/AHindinews/status/1652767402705436672?ref_src=twsrc%5Etfw
इस दौरान कंगना ने पॉलिटिक्स को लेकर सवालों के भी जवाब दिए। इतना ही नहीं 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी भी की।

लोकसभा चुनाव 2024 का रिजल्ट क्या होगा? इसे लेकर सवाल किया गया तो कंगना ने कहा- वही जो 2019 में रहा। 2019 लोक सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई में NDA ने 352 सीट जीती थी और सत्ता पर काबिज हुई थी। कंगना का इशारा इसी ओर था। उनके मुताबिक इस बार भी राज उनका ही कायम रहेगा। कंगना की इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

बॉडीगार्ड की शादी में पहुंचे Kartik Aryan

Home / Entertainment / Bollywood / माथे पर चंदन लगाकर हरिद्वार गंगा आरती में पहुंची कंगना रनौत, फालूदा कुल्फी का भी उठाया लुत्फ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो