scriptKangana Ranaut का ‘She is On Fire’ लोगों के बीच लगाएगा आगा, आप भी हो जाएं तैयार | Kangana Ranaut Film Dhaakad New Song She is On Fire Promo Release | Patrika News

Kangana Ranaut का ‘She is On Fire’ लोगों के बीच लगाएगा आगा, आप भी हो जाएं तैयार

Published: May 05, 2022 10:39:06 am

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच उनकी फिल्म के एक नए गाने का प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसको एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है.

Kangana Ranaut का 'She is On Fire' लोगों के बीच लगाएगा आगा, आप भी हो जाए तैयार

Kangana Ranaut का ‘She is On Fire’ लोगों के बीच लगाएगा आगा, आप भी हो जाए तैयार

इन दिनों बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने रियलिटी टीवी शो ‘लॉक-अप’ (Lock Upp) के साथ-साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुई है. इसी बीच उनकी इस फिल्म के एक नए गाने ‘शीज ऑन फायर’ (She is On Fire) का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसको कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. गाने में टीजर में कंगना का बेहद ही अलग और धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में कंगना ‘अग्नि’ के किरादर में नजर आने वाली हैं.
इसी को देखते हुए इस गाने को बनाया गया है, जो उनके किरदार को काफी सूट भी कर रहा है. कंगना के इस गाने को सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) ने कंपोज किया है, जो कंगना को भी काफी पसंद आया है. इस गाने के टीजर को साझा करते हुए कगंना कैप्श में लिखती हैं कि ‘आग इतनी भीषण और विनाशकारी कि फायर ब्रिगेड भी इसे बुझा नहीं सकती! वो आगबबूला है! SRE Music पर कल गाना होगा रिलीज, बायो में लिंक देखें. #धाकड़ 20 मई 2022 को रिलीज हो रही है’. साथ ही अपने इस गाने को लेकर कंगना ने बात भी की.
यह भी पढ़ें

जब Twinkle Khanna ने Manish Malhotra के फोन से किया अश्लील मैसेज, फैशन डिजाइनर के उड़ गए थे होश!

कंगना ने कहा कि ‘इस गाने को जिस तरह से बादशाह ने कंपोज किया है, मुझे बेहद पसंद आया’. साथ ही कंगना कहती है कि ‘गाना ‘ऑन फायर एजेंट’, ‘अग्नि’ की शक्ति को दिखाता है कि उसे कोई अपने लक्ष्य को पाने से रोक नहीं सकता’. वहीं गाने को लेकर बादशाह का कहना है कि ‘मुझे गाने के लिए ऐसी धुन तैयार करनी थी जो काफी आकर्षक हो. साथ ही फिल्म के कहानी से भी मेल खाता हो. गाने का टाइटल एजेंट अग्नि पर आधारित है, जिस तरह से वह फिल्म में अपने मिशन को पूरा करती है. गाना दर्शकों को उनके जज्बे और साहस की झलक दिखाएगा’.
साथ ही फिल्म प्रोड्यूसर दीपक मुकुट ने इस भी इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘गाने के पीछे हमारी कड़ी मेहनत लगी है. बादशाह ने ‘शीज ऑन फायर’ में अद्भुत काम किया है. उम्मीद है कि ये गाना दर्शकों को पसंद आएगा और उनका दिल जीत पाएगा’. बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ को दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं हुनर मुकुट को-प्रोड्यूसर हैं. फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी नजर आएंगे. ये फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज हो होगी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो