scriptजब Twinkle Khanna ने Manish Malhotra के फोन से किया अश्लील मैसेज, फैशन डिजाइनर के उड़ गए थे होश! | Twinkle Khanna sent obscene message from Manish Malhotra's phone | Patrika News

जब Twinkle Khanna ने Manish Malhotra के फोन से किया अश्लील मैसेज, फैशन डिजाइनर के उड़ गए थे होश!

Published: May 04, 2022 05:39:27 pm

Submitted by:

Vandana Saini

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अक्सर ही अपने मस्तीभरे अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. ऐसे में ही एक बार उन्होंने अपने मजाक से फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) को मुश्किल में डाल दिया था.

Twinkle Khanna ने Manish Malhotra के फोन से किया अश्लील मैसेज, फैशन डिजाइनर के उड़ गए थे होश!

Twinkle Khanna ने Manish Malhotra के फोन से किया अश्लील मैसेज, फैशन डिजाइनर के उड़ गए थे होश!

बॉलीवुड की फेमस और खूबसूरत एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली एक्ट्रेस से लेखिका बनी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही वो अपने मजाकिया अंदाज के साथ-साथ अपने गजब के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए काफी सुर्खियां बटोरती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस किसी न किसा बहाने से चर्चाओं में बनी रहती हैं. वैसे उनके पति और एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी एक बार बताया था कि ट्विंकल बेहद ज्यादा मजाक करती हैं.
हालांकि कभी-कभी उनका ये ह्यूमर सेंस और मजाक लोगों पर भारी भी पड़ जाता है. आज हम आपको उनसे जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं, जहां ट्विंकल के एक मजाक से फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) को मुश्किल में डाल दिया था. इस किस्से का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक ‘द आइकन नाम के टॉक’ शो के दौरान की किया था. इस शो में मनीष मल्होत्रा और ट्विंकल खन्ना साथ पहुंचे थे.
यह भी पढ़ें

‘गजब दोगलापन है’, Salman Khan पर तंज कसने वाली Kangana Ranaut बहन अर्पिता की पार्टी में पहुंची तो यूजर्स ने लगा दी क्लास

जहां उन्होंने इस फनी किस्से के बारे में बताया था. ट्विंकल ने बताया कि ‘उन्होंने एक बार मनीष का फोन लेकर एक शख्स को बेहद अश्लील मैसेज भेज दिया था’. दरअसल, शो के दौरान जैसे ही मनीष कहते है कि ‘हम साथ में पांच फिल्मों में काम कर चुके हैं’. इस पर रिएक्ट करते हुए ट्विंकल कहती हैं कि ‘मुझे वो बात याद नहीं है, लेकिन मुझे ये याद है कि एक बार मैंने तुम्हारा फोन ले लिया था और किसी शख्स को मैसेज कर दिया था’.
ट्विंकल ने इस मैसेज में लिखा था कि ‘आई वॉन्ट टू लिक योर लॉलीपॉप’. इतना ही नहीं ट्विंकल बताती हैं कि ‘मैसेज भेजने के बाद उस शख्स का भी मैसेज लौट कर आया था और उसने कहा था कि हां, तुम किधर हो?’ ट्विंकल की इस बात को सुनने के बाद मनीष ने कहते हैं कि ‘इसके लिए मैं तुम्हें कभी माफ नहीं कर सकता हूं. मैंने तुमसे फोन लिया था और वो मैसेज डिलीट कर दिया था’.
बता दें कि ट्विंकल खन्ना सुपरस्टार राजेश खन्ना और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं. ट्विंकल शुरूआत से ही बॉलीवुड में अपना करियर नहीं बनाना चाहती थीं, लेकिन मां के कहने पर उन्होंने इस करियर को एक चांस दिया, लेकिन उनका करियक कुछ खास चल नहीं पाया. इसके बाद उन्होंने बतौर लेखिका अपने करियर शुरू की थी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो