script‘गजब दोगलापन है’, Salman Khan पर तंज कसने वाली Kangana Ranaut बहन अर्पिता की पार्टी में पहुंची तो यूजर्स ने लगा दी क्लास | Kangana Ranaut Attended Salman Khan's Sister Arpita's Eid Party | Patrika News

‘गजब दोगलापन है’, Salman Khan पर तंज कसने वाली Kangana Ranaut बहन अर्पिता की पार्टी में पहुंची तो यूजर्स ने लगा दी क्लास

Published: May 04, 2022 05:10:13 pm

Submitted by:

Vandana Saini

कंगना रानौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने रियलिटी शो ‘लॉक-अप’ और अपनी फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता शर्मा (Arpita Sharma) की ईद पार्टी में नजर आईं, जिसको लेकर उनको काफी ट्रोल भी किया जा रहा है.

Kangana Ranaut Attended Salman Khan's Sister Arpita's Eid Party

Kangana Ranaut Attended Salman Khan’s Sister Arpita’s Eid Party

अपनी बातों को बेबाकी से रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने रियलिटी शो ‘लॉक-अप’ और अपनी फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. उनके शो में हर दिन नए मोड़ आ रहे हैं, तो वहीं इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म की जमकर प्रमोटिंग में लगी हैं. इसी बीच कंगना टोलर्स के निशाने पर आ गई हैं और इसके पीछे की वजह है सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता शर्मा (Arpita Sharma) की ईद पार्टी. जी हां, हाल में एक्ट्रेस उनकी ईद पार्टी में पहुंची थी.
जिसकी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं. पार्टी में कंगना व्हाइट कलर के कुर्ती और लहंगे में एक दम ट्रेडिशनल लुक में स्पॉट हुईं. वहीं उनकी इस फोटो-वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वायरल हो रही उनकी फोटो-वीडियो पर यूजर्स कमेंट्स कर उनको आड़े हाथ ले रहे हैं. कोई कह रहा है ‘गजब दोगलापन है’, तो कोई उनको ‘गिरगिट बता रहा है’. कगंना रनौत अक्सर ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के चंद स्टार्स को लेकर अपने विवादित बयान देती रहती हैं.
यह भी पढ़ें

Sonia Gandhi नहीं, बल्किन Raj Kapoor की बेटी को घर की बहु बनाने का सपना देखती थी Indra Gandhi

खास बात ये है कि इन स्टार्स में करण जौहर (Karan Johar) से लेकर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और सलमान खान तक का नाम शामिल है. इतना ही नहीं वो अपने शो ‘लॉकअप’ में भी कई बार सलमान खान का नाम लेकर तंज कस चुकी हैं. ऐसे में वो सलमान खान की बहन की ईद पार्टी में नजर आ सकती हैं ये किसी ने सोचा भी नहीं था. कंगना को पार्टी में देख हर कोई हैरान रह गया. वैसे ईद के मौके पर सलमान खान की बहन अर्पिता की इस पार्टी में पूरा बॉलीवुड उमड़ा था, जिसमें से एक भी कंगना रानौत भी थीं.
वहीं अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कंगना अक्सर सलमान खान पर कुछ न कुछ ऐसा कह देती हैं, जिससे लगता है कि वो सलमान को ही हर गलती का जिम्मेदार मानती हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के समय भी उन्होंने मूवी माफिया का नाम लिया था. इसमें भी कंगना सलमान खान को बहुत तंज सकती हुई काफी कुछ कहा करती थीं. उन्होंने ये तक कह दिया था कि सलमान की वजह से सुशांत को बॉलीवुड में फ़िल्में नहीं मिल रही थीं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो