scriptLock Upp Contestant Anjali Arora attempted suicide | भाई ने रंगे हाथ पकड़ी थी 'कच्चा बादाम गर्ल' की ये हरकत, इसलिए Lock Upp की Anjali Arora ने की थी आत्महत्या की कोशिश | Patrika News

भाई ने रंगे हाथ पकड़ी थी 'कच्चा बादाम गर्ल' की ये हरकत, इसलिए Lock Upp की Anjali Arora ने की थी आत्महत्या की कोशिश

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो 'लॉक-अप' (Lock Upp) में नजर आने वाली 'कच्चा बादाम गर्ल' अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को लेकर एक खुलासा हुआ है, जिसको जानने के बाद खुद कंगना रनौत भी चौक गई थीं.

Updated: May 04, 2022 03:39:32 pm

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock-Upp) में बढ़ते दिनों के साथ फिनाले की और बढ़ता जा रहा है. साथ ही शो में हर दिन नए ट्विस्ट के साथ-साथ कंटेस्टेंट को लेकर भी नए-नए खुलासे भी सामने आ रहे हैं, जो काफी हैरान कर देने वाले हैं. शो लगातार सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है. शो ने ट्विस्ट के साथ अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui) की केमिस्ट्री को लेकर काफी पिछले दिनों काफी चर्चाएं बटोरी हैं.
Lock Upp की Anjali Arora ने की थी आत्महत्या की कोशिश, भाई ने रंगे हाथ पकड़ी थी 'कच्चा बादाम गर्ल' की ये हरकत
Lock Upp की Anjali Arora ने की थी आत्महत्या की कोशिश, भाई ने रंगे हाथ पकड़ी थी 'कच्चा बादाम गर्ल' की ये हरकत
वहीं अब हाल ही में अंजलि अरोड़ा को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. अंजलि अरोड़ा के इस राज को सुनने के बाद सभी हैरान रह गए. शो में ‘कच्चा बादाम गर्ल’ (Kachha Badam Girl) अंजलि अरोड़ा ने कंगना रनौत के सामने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज खोला है, जिसमें उन्होंने बताया कि 'उन्होंने आत्महत्या करने का कोशिशि की थी, लेकिन वो ऊपरवाले के करम से बच गई थीं'.
यह भी पढ़ें

Urfi Javed को मिली रही गालियां और रेप की धमकी, रो-रो के हो रहा बुरा हाल

अंजिल की इस बात को सुनने के बाद कंगना रनौत भी हैरान रह गईं. इतना ही नहीं अंजलि अरोड़ा के फैंस में खलबली मच गई. सामने आ रही खबरों की माने तो शो में अंजलि अरोड़ा ने खुलासा किया कि 'उन्होंने फिनाइल का सेवन करके आत्महत्या करने की कोशिश की थी'. अंजलि ने कंगना के सामने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि ‘जब मैं 11वीं कक्षा में थी तब मैंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी'.
साथ ही अंजलि ने बताया कि 'मैं अपने भाई के साथ थी. वो मेरे लिए बहुत प्रोटेक्टिव था. मैंने अपनी क्लास बंक की और एक कैफे में जाकर हुक्का पिया. इस बात का मेरे भाई को कहीं से पता चल गया और उसने मुझे उस कैफे में सबके सामने थप्पड़ मार दिया’. अंजिली ने बताया कि ‘मैंने उनको बोला कि ये बात पापा को ना बताए, लेकिन लेकिन उन्होंने उन्हें बता दिया और फिर पापा ने उस दिन मुझे मारा था’.
अंजलि ने आगे बताया कि 'फिर मैं अपने कमरे में गई, दरवाजा बंद किया और फिनाइल पी लिया, एक घंटे बाद मेरे भाई ने दरवाजा खोल दिया और मुझे अस्पताल ले गया. तब मेरे परिवार को अपनी गलती का एहसास हुआ'. इसके अलावा अलग अंजलि अरोड़ा के बारे में बात करें तो, वो सोशल मीडिया स्टार हैं.
पहले वो टिक-टॉक पर वीडियो बनाया करती थी. इसके बाद अब उनके रील्स इंस्टाग्राम पर काफी वायरल होते हैं. उनको ज्यादा पहचान ‘कच्चा बादाम’ गाने पर डांस करके मिली थी. इसके अलावा उनके काफी फोटो -वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. बता दें कि वहीं ‘लॉक अप’ ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर दिखाया जाता है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Bharat Drone Mahotsav 2022: दिल्ली में ड्रोन फेस्टिवल का उद्घाटन कर बोले मोदी- 2030 तक ड्रोन हब बनेगा भारतपहली बार हिंदी लेखिका को मिला International Booker Prize, एक मां की पाकिस्तान यात्रा पर आधारित है उपन्यासजम्मू कश्मीर: टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या का 24 घंटे में लिया बदला, तीन दिन में सुरक्षा बलों ने मारे 10 आतंकीखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचलकोलकाता में ये क्या हो रहा... एक और मॉडल Manjusha Niyogi की लाश मिलीRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चपाकिस्तान में 30 रुपए महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, Pak सरकार को घेरते हुए इमरान खान ने की मोदी की तारीफअजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.