script‘राज की बात है राज ही रहने दो’, Nora Fatehi को डेट कर रहे हैं Terence Lewis? | Terence Lewis On Relationship With Nora Fatehi | Patrika News

‘राज की बात है राज ही रहने दो’, Nora Fatehi को डेट कर रहे हैं Terence Lewis?

Published: May 04, 2022 01:36:15 pm

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों ‘इंडिया बेस्ट डांसर सीजन 2’ को जज कर रहे कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) शो की दूसरी जज और डांसर नोरा फतेही (Fatehi) के साथ अपने रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं, जिसको लेकर उन्होंने बड़ी बात कही है.

Nora Fatehi को डेट कर रहे हैं Terence Lewis?

Nora Fatehi को डेट कर रहे हैं Terence Lewis?

कोरियोग्राफर और डांसर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों साथ में डांस रियलिटी शो ‘इंडिया बेस्ट डांसर सीजन 2’ (India’s Best Dancer Season 2) को जज किया था. इससे पहले भी दोनों साथ में इस शोक के सीजन 1 को जज कर चुके हैं. उस दौरान दोनों के बीच की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. दोनों साथ में सेट पर काफी मस्ती किया करते थे और साथ ही स्टेज पर फैंस के सामने डांस परफॉर्म भी किया करते थे, जिसको बेहद पसंद किया जाता था. दोनों सोशल मीडिया पप साथ में परफॉर्म करते हुए वीडियो शेयर करते हैं.
वहीं इन दोनों नोरा और टेरेंस एक दूसरे को डेटिंग की अफवाहों से सुर्खियों में छाए हुए हैं. इतना ही नहीं इन अफवाहों पर नोरा और टेरेंस की ओर से कभी कोई रिएक्शन नहीं आया, लेकिन इन दिनों दोनों ने ही इन सभी खबरों से इनकार कर दिया है. वहीं इस बारे में हाल में टेरेंस ने खुलकर बात की है. जाहिर है दोनों ने साथ में काम किया है, जिसको लेकर उन्होंने नोरा की खूब तारीफें भी की. अपने एक इंटरव्यू के दौरान टेरेंस लुईस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘उनकी और नोरा की केमिस्ट्री शानदार है’. साथ ही उन्होंने नोरा के साथ अपनी डेटिंग की बातों को अफवाह बताया है.
यह भी पढ़ें

Will Smith के सपोर्ट में उतरे AR Rahman, कह डाली ये बात

उन्होंने नोरा की तारीफ करते हुए कहा कि ‘वे बहुत रियल हैं और दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं’. वहीं जब टेरेंस से नोरा के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि ‘ये तो राज की बात राज रहने दो. मैं तुम्हे ऑफ कैमरा बताऊंगा’. इसके अलावा टेरेंस ने आगे कहते हैं कि ‘हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. इससे ज्यादा कुछ नहीं है’. इसके अलावा टेरेंस ने ये भी कहा कि ‘हमारे बीच की केमिस्ट्री ऑन स्क्रीन बहुत शानदार लगती है. मुझे उनकी एनर्जी और वाइब बहुत पसंद है’. टेरेंस ने कहते हैं कि ‘वे डांसर हैं और वह ये अच्छे से समझती हैं. वह बहुत हार्ड वर्किंग हैं’.
इसके अलावा भी टेरेंस के काफी बातें कि, जिसमें वो कहते हैं कि ‘वे बहुत रियल हैं और जो उनके दिमाग में आता है वो बोल देती हैं. कई बार वो कुछ ऐसा कह देती हैं जो उन्हें नहीं कहना चाहिए. वे बहुत प्यारी हैं’. वहीं जब टेरेंस से पूछा गया कि ‘क्या वो और नोरा बेस्टफ्रेंड हैं?’ जिसका जवाब देते हुए तो इस पर डांसर और कोरियोग्राफर कहते हैं कि ‘मैं ये नहीं कह सकता कि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं जहां हम एक-दूसरे को रोज कॉल करते हैं, लेकिन हमारा रिलेशनशिप हेल्दी है’. बता दें कि नोरा इन डांस दीवाने जूनियर को नीतू कपूर और कोरियोग्राफर मर्जी के साथ जज कर रही हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो