scriptMet Gala में टॉपलेस पहुंची हॉलीवुड एक्ट्रेस Cara Delevingne, ऐसे हाल में देख चौक गए वहां मौजूद फोटोग्राफर्स | Hollywood actress Cara Delevingne went topless at the Met Gala | Patrika News

Met Gala में टॉपलेस पहुंची हॉलीवुड एक्ट्रेस Cara Delevingne, ऐसे हाल में देख चौक गए वहां मौजूद फोटोग्राफर्स

Published: May 04, 2022 11:33:34 am

Submitted by:

Vandana Saini

मेट गाला (Met Gala) में सभी सितारे अपने अलग-अलग अंदाज का जलवा बिखते नजर आएं. इसी बीच हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार कारा डेलेविंगने (Cara Delevingne) अपने ही अलग अंदाज में नजर आईं, जिन्होंने सभी को चौका दिया.

Met Gala में टॉपलेस पहुंची ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, ऐसे हाल में देख चौक गए वहां मौजूद फोटोग्राफर्स

Met Gala में टॉपलेस पहुंची ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, ऐसे हाल में देख चौक गए वहां मौजूद फोटोग्राफर्स

हमेशा की तरह इस साल का मेट गाला (Met Gala) बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के तमाम सितारों से महफिल सजी रही. हर किसी के अलग अंदाज ने लोगों को दिल छू लिया. सभी सितारों की फोटो-वीडियो सोशेल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसी बीच मेट गाला के रेड कार्पेट पर हॉलीवुड की टॉप मॉडल और एक्ट्रेस कारा डेलेविंगने (Cara Delevingne) ने अपने जलवों से सभी को चौका दिया.
हर कोई उनके अंदाज को देखकर हैरान हो गया. दरअसल, कारा डेलेविंगने मेट गाला में टॉपलेस पहुंची थी, जिसकी सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया. कारा डेलेविंगने ने अपने फेस से ज्यादा मेकअप अपने कपड़ों के नीचे छिपा रखा था. मेट गाला में कारा डेलेविंगने ने रेड कार्पेट पर कमद रखा तब उन्होंने रेड कलर की पेंट के साथ मैचिंग जैकेट पहना था, जिसमें कारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी, लेकिन जैसे ही उन्होंने अपना जैकेट उतारा, तो वहां मौजूद सभी चौक गए.
यह भी पढ़ें

इस एक्ट्रेस की याद में खुद को सिगरेट से दागा करते थे Raj Kapoor, प्यार में रात भर रोते थे एक्टर!

कारा ने जैकेट के नीच गोल्डन कलर का बॉडी मेकअप किया हुआ था. साथ ही वे टॉपलेस थी और उन्होंने अपने सभी बॉडी पार्ट्स को केवल बॉडी मेकअप से कवर कर रखा था. उनकी फोटो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 29 साल की कारा ने शरीर को ढकने के लिए केवल एक जोड़ी सोने के कवर पहने और सोने की जंजीरों से बनी ज्वैलरी पहनी हुई थी. खैर, उनके इस अंदाज को भी मेट गाला के रेड कार्पेट पर खासा पसंद किया गया.
कारा के जैकेट उताने के बाद फोटोग्राफर्स के लिए उन्होंने कई पोज भी दिए, जिसके दौरान उन्होंने अपनी जीभ बाहर निकाल ल. साथ ही कारा ने अपने बालों को भी स्टाइल किया हुआ था. इसके अलावा उनके आईमेकअप ने भी सभी को काफी आकर्षित किया. बता दें कि इससे पहले कारा डेलेविंगने ने साल 2011 में पदार्पण करने के बाद से मेट गाला में भाग लिया है. पिछले साल उन्होंने अपने डायर नंबर के साथ एक बयान दिया था, जिसमें ‘पेग द पैट्रियाकी’ फ्रेज उनके सीने पर चिपका हुआ था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो