scriptUrfi Javed को मिली रही गालियां और रेप की धमकी, रो-रो के हो रहा बुरा हाल | Urfi Javed is receiving abuses and threats of rape | Patrika News

Urfi Javed को मिली रही गालियां और रेप की धमकी, रो-रो के हो रहा बुरा हाल

Published: May 04, 2022 02:25:58 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली और बिग बॉस से पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को रेप की धमकी मिली है, जिसके बाद वो काफी परेशान नजर आ रही हैं. उन्होंने इसको लेकर एख स्टोरी भी साझा की थी.

Urfi Javed को मिली रही गालियां और रेप की धमकी, रो-रो के हो रहा बुरा हाल

Urfi Javed को मिली रही गालियां और रेप की धमकी, रो-रो के हो रहा बुरा हाल

बिग बॉस ओटीटी (OTT Bigg Boss) फेम और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने यूनिक फैशन के लिए हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रहती हैं. उर्फी जावेद अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करती हैं और अपने फैंस के साथ अपने यूनिक कपड़ों वाली फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. इसके अलावा उर्फी जावेद के मिलियन्स में फॉलोअर्स हैं, जो उनके इस स्टाइल को पसंद करते हैं तो कुछ उनको ट्रोल करने में बिजी रहते हैं. इन दिनों उर्फी अपने फैशन को लेकर नहीं बल्कि उनको मिल रही धमकियों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं.
जी हां, कुछ समय में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की थी, जिसमें उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी थी कि ईद से पहले लोग उनको गालियां देने के साथ-साथ रेप करने की धमकियां भी दे रहे हैं. उर्फी ने अपनी स्टोरी में लिखा कि ‘लोग मुझे बहुत बुरा-भला कहते हैं. मेरे फैशन और ड्रेसेज की वजह से मुझे ट्रोल किया जाता है, ताकि मैं ये सब करना छोड़ दूं, लेकिन मुझे इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता. आप अपने एंटरटेनमेंट के लिए लेते रहो मेरा नाम, लेकिन कभी-कभी मुझे ये सब सुनकर रोना आता है’.
यह भी पढ़ें

‘राज की बात है राज ही रहने दो’, Nora Fatehi को डेट कर रहे हैं Terence Lewis?

urfi_javed_story.jpg

साथ ही उर्फी आगे लिखती हैं कि ‘लोग मुझे इस कदर बुली करते हैं कि बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हो पाता, लेकिन जिंदगी शायद ऐसे ही चलती है, जो आपको समझते नहीं हैं उनके बारे में सोचना ही नहीं चाहिए. वैसे तो मैं ठीक रहती हूं, लेकिन कभी-कभी ये सब चीज़ें अपसेट कर देती हैं. लोग मुझे गाली बकते हैं. मुझसे नफरत करते हैं. मुझे ट्रोल करते हैं. मुझे जान से मारने की धमकी देते हैं’. उर्फी जावेद की यूनिक स्टाइल हर दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिनको लेकर कुछ यूजर्स उनको पसंद करते हैं.
इसके अलावा कुछ यूजर्स उनको काफी खरी-खोटी भी सुनाते हैं, लेकिन उर्फी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. उर्फी को इन सब चीजों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता. वो जैसे रहती हैं वैसे ही रहेंगी और उनको वैसे ही रहना पसंद है. इतना ही नहीं इससे पहले उर्फी की एक फोटो पॉर्न साइट पर डाली गई थी इस बात को लेकर खुद उर्फी ने जानकारी थी, जिसको लेकर वो काफी सुर्खियों में बनी रही थी.
अपने एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने बताया था कि ‘उस समय मैं 15 साल की थी और मैं लखनऊ में थी. मैंने एक ऑफ शोल्डर टॉप पहना था, तब लखनऊ में ऐसे कपड़े नहीं पहने जाते थे और ना ही मिला करते थे, लेकिन मैंने खुद उस टॉप को डिजाइन किया था. इसके बाद उस टॉप में मैंने अपनी फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दी, जिसके बाद किसी ने वही फोटो पोर्न साइट पर अपलोड कर दी’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो