scriptKangana Ranaut के दादा-दादी ने मनाई 61वीं सालगिराह, एक्ट्रेस बोलीं- ‘आर्मी मैन हैंडसम होते हैं’ | Kangana Ranaut Grandparents Celebrated 61st Anniversary | Patrika News

Kangana Ranaut के दादा-दादी ने मनाई 61वीं सालगिराह, एक्ट्रेस बोलीं- ‘आर्मी मैन हैंडसम होते हैं’

Published: Feb 14, 2021 09:50:45 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने दादा-दादी को दी सालगिराह की बधाई
कंगना ने शेयर की दादा-दादी की क्यूट तस्वीर
मैसेज कर बोलीं आर्मी मैन हैंडसम होते हैं

Kangana Ranaut Grandparents Celebrated 61st Anniversary

Kangana Ranaut Grandparents Celebrated 61st Anniversary

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) अपने विवादित ट्विट्स के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह जब भी कोई ट्वीट करती हैं। तो उस पर सोशल मीडिया पर एक बहस शुरू हो जाती हैं। लेकिन कंगना जब भी अपने परिवार से जुड़ी कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं। तो वह भी तेजी से वायरल होने लगती हैं। हाल ही में कंगना ने अपने दादा-दादी के एक क्यूट सी फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जो अब काफी सुर्खियां बंटोर रही हैं।

यह भी पढ़ें

सुशांत की फिल्म Chhichhore को मिला अवॉर्ड, साजिद नाडियावाला बोलें- ‘आपको बहुत प्यार करते हैं रॉकस्टार’

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1360588650791096325?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली कंगना रनौत ने एक अपने दादा-दादी की तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि उनके दादा कर्नल अमर सिंह और सिरोह दादी जी शादी की 61वीं सालगिराह मना रहे हैं। उन्हें यह तस्वीर उनके फैमिली ग्रुप से मिली है। कंगना ने अपने दादा जी के लिए लिखा कि “आर्मी मैन बेहद ही चार्मिंग होते हैं और उनके दादा जी 90 की उम्र में भी काफी हैंडसम लगते हैं। इसी के साथ कंगना ने अपने दादा दादी को शादी की सालगिराह की बधाई भी दी।”

Kangana Ranaut GrandFather

कंगना के साथ-साथ उनकी बहन रंगोली ( Rangoli ) ने भी अपने दादा-दादी को सालगिराह की खूब बधाई दी। उन्होंने भी एक तस्वीर करते हुए कहा कि 61 साल बाद भी आप दोनों की शादी ऐसे लगती है कि जैसे अभी ही हुई है। रंगोली कहती हैं कि शादी संज्ञा नहीं बल्कि क्रिया होती है। उन्होंने उन्हें विश्वास दिलाया है कि आत्मा एक होती है, अंतर सिर्फ शरीर का होता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो