script

‘Mirzapur 2’ के मुन्ना भैया कैरेक्टर से मिली थी तौसीफ को निकिता को गोली मारने की हिम्मत, कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर उठाया सवाल

Published: Oct 31, 2020 11:45:00 pm

Submitted by:

Neha Gupta

ऐसा कहा जा रहा है कि तौसीफ का बीच सड़क में निकिता को जबरन अपनी गाड़ी में बैठाने और फिर मना करने पर गोली मारने की हिम्मत वेब सीरीज मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) से आई। सीरीज में दिखाए गए मुन्ना के कैरेक्टर से तौसीफ बहुत ज्यादा प्रभावित था।

Kangana Ranaut slams bollywood on making Mirzapur 2

Kangana Ranaut slams bollywood on making Mirzapur 2

नई दिल्ली | फरीदाबाद में धर्म ना बदलने को लेकर निकिता तोमर (Nikita Tomar) को तौसीफ (Tausheef) नाम के लड़के ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। 26 अक्टूबर को हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद सभी के होश उड़ गए। सोशल मीडिया (Social media) पर निकिता के लिए इंसाफ की मांग तेज हुई और तौसीफ को पकड़ लिया गया। अब इस मामले को लेकर एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।

Hina Khan के खर्चो से परेशान होकर पापा ने बंद किए बेटी के क्रेडिट-डेबिट कार्ड्स, कॉफी के लिए दिए 200 रुपए

मिर्जापुर 2 से तौसीफ को मिला आइडिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा बताया जा रहा है कि तौसीफ का बीच सड़क में निकिता को जबरन अपनी गाड़ी में बिठाने और फिर मना करने पर गोली मारने की हिम्मत वेब सीरीज मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) से आई। सीरीज में दिखाए गए मुन्ना के कैरेक्टर से तौसीफ बहुत ज्यादा प्रभावित था। जिसको लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर बॉलीवुड को बुरी तरह से घेरा है। उन्होंने कहा है कि हम इस तरीके के आपराधिक कंटेट बना रहे हैं और उसमें अपराध करने वाले को हीरो के तौर पर दिखा रहे हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1322407181031886848?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना ने बॉलीवुड पर उठाए सवाल

कंगना ने अपने ट्विटर पर एक आर्टिकल के ऊपर ट्वीट करते हुए लिखा- यही होता है जब हम अपराधियों का महिमामंडन करने लगते हैं। जब अच्छे दिखने वाले युवाओं के द्वारा निगेटिव और डार्क कैरेक्टर प्ले किए जाते हैं और विलेन की जगह पर एंटी हीरो के तौर पर दिखाया जाता है। तब यही परिणाम होता है। बॉलीवुड को शर्म आनी चाहिए कि वो हमेशा से भलाई से ज्यादा नुकसान करते है।

बता दें कि तौसीफ ने निकिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी तौसीफ छात्रा को कार में बिठाना चाहता था। लेकिन उसने विरोध किया और उसे गोली मार दी।

ट्रेंडिंग वीडियो