scriptप्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड छोड़ने की वजह बताई तो सपोर्ट में आईं कंगना रनौत, कहा- करण जौहर ने उन्हें बैन कर दिया था… | Kangana Ranaut Reacts to Priyanka Chopra’s Statement on Why She Left Bollywood, says 'everyone knows Karan Johar bullied and banned her' | Patrika News

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड छोड़ने की वजह बताई तो सपोर्ट में आईं कंगना रनौत, कहा- करण जौहर ने उन्हें बैन कर दिया था…

Published: Mar 28, 2023 12:29:18 pm

Submitted by:

Archana Keshri

Kangana Ranaut Alleges Karan Johar Banned Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने सालों बाद बॉलीवुड छोड़कर हॉलीवुड जाने के अपने फैसले पर चुप्पी तोड़ी है। प्रियंका ने कहा कि बॉलीवुड में उन्हें कॉर्नर कर दिया गया था, गुट था इसलिए हॉलीवुड गईं। वहीं, दूसरी तरफ कंगना ने सपोर्ट करते हुए कहा है कि करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा को बैन कर दिया था।

Kangana Ranaut Reacts to Priyanka Chopra’s Statement on Why She Left Bollywood, says 'everyone knows Karan Johar bullied and banned her'

Kangana Ranaut Reacts to Priyanka Chopra’s Statement on Why She Left Bollywood, says ‘everyone knows Karan Johar bullied and banned her’

Kangana Ranaut Alleges Karan Johar Banned Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। प्रियंका इंडियन सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेसों में से एक हैं और उन्होंने अपने शो और फिल्मों के साथ इंटरनेशनल लेवल पर भी एक मजबूत छाप छोड़ी है। मगर हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा किया वह करियर के पीक पर बॉलीवुड छोड़कर हॉलीवुड इसलिए गईं क्योंकि यहां उन्हें कॉर्नर कर दिया गया था और पॉलिटिक्स की जा रही थी। प्रियंका के इस बयान पर अब कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। प्रियंका के बयान के बाद कंगना ने इंडस्ट्री का माहौल बिगाड़ने का जिम्मेदार करण जौहर को ठहराया है।

प्रियंका को नहीं मिल रहा था बॉलीवुड में काम

हमेशा निडर होकर अपनी बात रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत प्रियंका चोपड़ा के समर्थन में उतर आई हैं। दरअसल, प्रियंका ने इंटरव्यू में किसी का नाम लिए बिना कहा था कि उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा था। वह इंडस्ट्री की पॉलिटिक्स से थक चुकी थीं। प्रियंका ने हिंट दिया है कि लोग उनके करियर को बर्बाद करने पर तुले थे। वहीं, अब कंगना ने अपने ट्वीट में करण जौहर के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली है।

कंगना ने करण जौहर पर लगाए आरोप


उन्होंने ट्वीट कर कहा, “बॉलीवुड के बारे में प्रियंका चोपड़ा का यही कहना है, लोगों ने उनके खिलाफ गैंग बना लिया था, उन्हें परेशान किया गया और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से बाहर निकाला गया। एक सेल्फ मेड वुमन को भारत छोड़ने पर मजबूर किया गया। सब जानते हैं कि करण जौहर ने उन्हें बैन किया था।”
https://twitter.com/priyankachopra?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना ने मूवी माफिया को लिकर कही ये बात


कंगना ने आगे लिखा, “मीडिया ने करण जौहर के साथ प्रियंका के मनमुटाव के बारे में खूब लिखा क्योंकि शाहरुख के साथ उनकी दोस्ती थी। हमेशा से ही ऐसे आउटसाइडर्स की तलाश में रहने वाले मूवी माफिया को प्रियंका चोपड़ा के रूप में सही पंचिंग बैग मिल गया। उन्हें इस हद तक हैरेस किया गया कि भारत छोड़कर ही जाना पड़ा।”

कंगना ने माफियाओं के खिलाफ एक्शन लेने की कही बात


कंगना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, “जलन करने वाले, बेहूदा और टॉक्सिक शख्स को फिल्म इंडस्ट्री की संस्कृति और माहौल खराब करने के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। फिल्म इंडस्ट्री एबी (अमिताभ बच्चन) या एसआरके (शाहरुख खान) के दौर में कभी भी बाहरी लोगों के लिए विरोधी नहीं रही। इस आदमी के गिरोह और माफिया पीआर पर छापा मारा जाना चाहिए और बाहरी लोगों को परेशान करने के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए।”
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1640561719704707072?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना पहले भी करण जौहर पर लगा चुकी हैं आरोप


प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत के बयानों ने सनसनी मची दी है। देखना यह है कि दोनों एक्ट्रेस के इन बयानों के बाद करण जौहर या फिर अन्य बॉलीवुड सेलेब्स कैसे रिएक्ट करते हैं। गौरतलब है कि कंगना रनौत पहले भी कई बार करण जौहर पर निशाना साध चुकी हैं और वह उन्हें बॉलीवुड में नेपोटिजम को बढ़ावा देने के लिए जिम्मेदार ठहराती रही हैं।

इस फिल्म में साथ काम कर चुकी हैं प्रियंका और कंगना


वहीं, बात करें दोनों एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म ‘फैशन’ में काम किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म के लिए कंगना ने बेस्ट एक्ट्रेस का नैशनल अवॉर्ड भी जीता था। वहीं, अब कंगना जल्द हीं फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। तो दूसरी तरफ प्रियंका के पास भी हॉलीवुड के दो प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ और ‘लव अगेन’ है।

यह भी पढ़ें

हॉलीवुड के लिए बॉलीवुड छोड़ने पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा – ‘पॉलिटिक्स से थक गई थी…’

ट्रेंडिंग वीडियो