scriptहॉलीवुड के लिए बॉलीवुड छोड़ने पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा – पॉलिटिक्स से थक गई थी… | Priyanka Chopra Reveals Why She Left Bollywood For Hollywood | Patrika News
बॉलीवुड

हॉलीवुड के लिए बॉलीवुड छोड़ने पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा – पॉलिटिक्स से थक गई थी…

Priyanka Chopra Reveals Why She Left Bollywood: सालों बाद प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड छोड़कर हॉलीवुड का रुख करने के फैसले पर चुप्पी तोड़ी है। प्रियंका ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड में मनचाहा काम नहीं मिल रहा था और राजनीति हो रही थी। उन्हें बॉलीवुड में कुछ लोगों से दिक्कत थी और वह गेम से थक चुकी थीं

Mar 28, 2023 / 11:42 am

Archana Keshri

Priyanka Chopra Reveals Why She Left Bollywood For Hollywood

Priyanka Chopra Reveals Why She Left Bollywood For Hollywood

Priyanka Chopra Reveals Why She Left Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद अमेरिका में बस गईं हैं। बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाली प्रियंका हॉलीवुड में काम कर रही हैं। बॉलीवुड में उनका काफी अच्छा करियर चल रहा था। उन्होंने ‘फैशन’, ‘सात खून माफ’, ‘कमीने’, ‘बर्फी’, ‘अंदाज’ और ‘एतराज’ जैसी कई हिट फिल्में दीं। मगर अमेरिका बसने और हॉलीवुड में काम करने के उनके अचानक किए गए फैसले ने सबको हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सालों बाद बॉलीवुड छोड़कर हॉलीवुड का रुख करने के फैसले पर चुप्पी तोड़ी है। अब उन्होंने इसके पीछे की असली वजह का खुलासा किया है।

प्रियंका ने क्यों छोड़ा बॉलीवुड


प्रियंका ने 2012 में ‘इन माई सिटी’ गाने के साथ इंटरनैशनल सिंगिंग डेब्यू किया था। अब करीब 11 साल बाद उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने बॉलीवुड छोड़कर हॉलीवुड जाने का फैसला क्यों किया। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने अमेरिका में काम की तलाश क्यों शुरू की। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी ‘सिटाडेल’ वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में हैं। इस मौके पर वह डैक्स शेफर्ड के पोडकास्ट शो ‘आर्मचेयर एक्सपर्ट’ में नजर आईं।

प्रियंका ने पहली बार बताई बॉलीवुड छोड़ने की वजह


‘आर्मचेयर एक्सपर्ट’ से बातचीत में प्रियंका ने खुलासा किया कि आखिर क्यों करियर के पीक पर वह बॉलीवुड छोड़ सिंगिंग करने लगीं और अमेरिका में काम तलाश रही थीं। प्रियंका ने कहा, “बॉलीवुड में मुझे जो काम मिल रहा था, उससे मैं खुश नहीं थी।” प्रियंका ने यह भी कहा कि इस बारे में वह पहली बार बात करने जा रही हैं क्योंकि उन्हें इस बातचीत में थोड़ा ‘सुरक्षित’ महसूस हो रहा है।

अंजलि आचार्य ने दिया प्रियंका को मौका


प्रियंका ने बताया कि ‘देसी हिट्स’ की अंजलि आचार्य ने उन्हें एक म्यूजिक वीडियो में देखकर कॉल किया। प्रियंका ने कहा, “उस समय मैं ‘सात खून माफ’ की शूटिंग कर रही थी।” अंजलि ने प्रियंका से पूछा कि क्या वह अमेरिका में अपना म्यूजिक करियर बनाने में दिलचस्पी रखती हैं। प्रियंका ने कहा, “मैं बॉलीवुड से बाहर निकलने की तैयारी कर रही थी। मुझे बॉलीवुड में एक कोने में धकेला जा रहा था।”

यह भी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा ने बताई बॉलीवुड छोड़ने की वजह, कंगना रनौत बोलीं- ‘सब जानते हैं करण जौहर ने उन्हें बैन कर दिया था…’


प्रियंका के साथ खेली जा रही थी पॉलिटिक्स


प्रियंका ने कहा, “मुझे फिल्मों में कास्ट नहीं किया जा रहा था, मुझे कई लोगों से शिकायत थी। मैं वो गेम खेलने में अच्छी नहीं हूं। मैं उस तरह की पॉलिटिक्स से थक गई थी और मुझे एक ब्रेक की जरूरत थी।” उन्होंने आगे कहा, “इस म्यूजिक ने मुझे दुनिया के दूसरे हिस्से में जाने का मौका दिया। मैं ऐसी फिल्में नहीं करना चाहती थी जो मैं नहीं करना चाहती थी। लेकिन, मुझे अच्छे काम के लिए क्लब और कुछ लोगों के समूह को आकर्षित करना पड़ा, इसके लिए मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ी, तब तक मैंने बहुत काम किया।”

प्रियंका ने इस तरह रखा था म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम


एक्ट्रेस ने कहा, “जब म्यूजिक का ऑफर आया तो मैंने कहा कि भाड़ में जाओ, मैं तो चली अमेरिका।” प्रियंका चोपड़ा ने म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा। उन्होंने पिटबुल फर्रेल विलियम्स और जे जेड जैसे इंटरनेशनल सिंगर्स के साथ काम किया। हालांकि, म्यूजिक में उनका करियर नहीं चल सका। इस दौरान प्रियंका को अहसास हुआ कि उनकी एक्टिंग अच्छी है। इसके बाद किसी ने प्रियंका चोपड़ा को सुझाव दिया कि वह अमेरिका में एक्टिंग में हाथ आजमा सकती हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी प्रियंका


प्रियंका ने कोशिश की और उन्हें एबीसी की सीरीज ‘क्वांटिको’ मिल गई। इस सीरीज से उन्हें दुनिया भर में पहचान मिली। इसके बाद से प्रियंका ने हॉलीवुड में पीछे मुड़कर नहीं देखा। अब प्रियंका इंटरनेशनल फिल्में और शोज करती हैं। प्रियंका अब ‘सिटाडेल’ के अलावा फिल्म ‘लव अगेन’ में भी नजर आएंगी, जो कि मई 2023 में रिलीज होगी। वहीं, प्रियंका ने बॉलीवुड को भी पूरी तरह से पीछे नहीं छोड़ा है। वह जल्द ही बॉलीवुड की फिल्म ‘जी ले जरा’ में आलिया और कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें

व्हाइट ड्रेस मे प्रियंका ने पूल किनारे दिए गजब के पोज, परियों-सी हसीन दिखीं एक्ट्रेस

Home / Entertainment / Bollywood / हॉलीवुड के लिए बॉलीवुड छोड़ने पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा – पॉलिटिक्स से थक गई थी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो