स्वरा भास्कर ने कही थी अवॉर्ड वापस करने की बात, अब Kangana Ranaut बोलीं- राम भक्त हूं प्राण जाए पर वचन ना जाए

By: Sunita Adhikari
| Published: 09 Oct 2020, 08:13 AM IST
स्वरा भास्कर ने कही थी अवॉर्ड वापस करने की बात, अब Kangana Ranaut बोलीं- राम भक्त हूं प्राण जाए पर वचन ना जाए
Kangana Ranaut Tweet

  • हाल ही में एम्स की रिपोर्ट ने सुशांत की हत्या को खारिज करते हुए इसे आत्महत्या का मामला बताया। ऐसे में स्वरा भास्कर ने कंगना को याद दिलाया कि वह अपना अवॉर्ड वापस करने वाली थीं।

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए थे। साथ ही उन्होंने सुशांत की मौत को हत्या बताया था। ऐसे में एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि अगर उनकी कही गई कोई भी बात गलत साबित होती है तो वह सरकार द्वारा दिए गए अपने अवॉर्ड वापस कर देंगी। हाल ही में एम्स की रिपोर्ट ने सुशांत की हत्या को खारिज करते हुए इसे आत्महत्या का मामला बताया। ऐसे में स्वरा भास्कर ने कंगना को याद दिलाया कि वह अपना अवॉर्ड वापस करने वाली थीं।

जेल से घर पहुंचने के बाद अपने माता-पिता की ओर देखते हुए Rhea Chakraborty ने उनसे कही ये बात

अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर स्वरा भास्कर को जवाब दिया है। कंगना ने लिखा, 'ये है मेरा इंटर्व्यू अगर याददाश्त कमज़ोर हो तो फिर से देखें, अगर मैंने एक भी झूठा या ग़लत आरोप लगाया हो, तों मैं अपने सारे अवार्डस वापिस कर दूंगी, ये एक क्षत्रिय का वचन है, मैं राम भक्त हूं, प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम #KanganaAwardWapasKar'

एक महीने बाद Rhea Chakraborty को मिली जमानत, शेखर सुमन बोले- CBI को केस काफी लेट मिला था

इससे पहले स्वरा भास्कर ने कंगना का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा था। स्वरा ने ट्वीट में लिखा, 'अब तो दोनों सीबीआई और एम्स ने निष्कर्ष निकाला है कि सुशांत की मौत आत्महत्या से हुई। क्या कुछ लोग सरकार को अपने पुरस्कार लौटाने नहीं जा रहे थे?' जिसके बाद कंगना ने उन्हें जवाब दिया है। बता दें कि एम्स के मेडिकल बोर्ड ने सुशांत सिंह राजपूत की रिपोर्ट सीबीआई को सौपीं थीं। जिसमें डॉ. सुधीर गुप्ता की अध्यक्षता वाले पैनल ने रिपोर्ट में कहा कि सुशांत की मौत आत्महत्या से हुई है। उन्होंने हत्या के एंगल को साफतौर पर खारिज कर दिया था। जबकि कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत की हत्या फिल्म माफिया द्वारा की गई है।

वहीं अवॉर्ड वापस करने को लेकर कंगना ने कहा था कि "मैं आपको बता रही हूं, अगर मैंने कुछ भी कहा है, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती तो मैं अपना पद्म श्री लौटा दूंगी।" बता दें कि सुशांत की मौत के केस में ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुईं उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। हालांकि उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की अर्जी खारिज कर दी गई थी।

Show More