Kangana Ranaut ने BMC को लगाई फटकार,पीठ पीछे वार किए जाने पर किया धमाकेदार ट्वीट

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 10 Sep 2020, 02:03 PM IST
Kangana Ranaut ने BMC को लगाई फटकार,पीठ पीछे वार किए जाने पर किया धमाकेदार ट्वीट
Kangana Ranaut tweets viral

  • Kangana Ranaut के ऑफिस में जेसीबी से हुई तोड़फोड़
  • कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर बोला हमला

नई दिल्ली। मुंबई में हाई बोल्टेज ड्रामा जारी है, कंगना के मुबई पहुंचने से पहले बिना वख्त गंवाए बीएमसी ने पाली हिल स्थित कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ऑफिस में जेसीबी से तोड़फोड़ शुरू कर दिया था । BMC की तोड़फोड़ को लेकर कोर्ट से स्टे तो मिल गया है लेकिन अब कोर्ट ने बीएमसी को भी तलब किया है। लेकिन बीएमसी की कार्रवाई के बाद कंगना ने कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। और इसी क्रम में कंगना ने फिर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है। वैसे बुधवार को पूरे दिन कंगना सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ अपनी भड़ास निकालती रहीं। लेकिन उनका एक ट्वीट ज्यादा सुखियों में है। इस ट्वीट में उन्होंने कहा है कि “मुझ पर वार भी हुआ तो पीठ पीछे जब मैं फ्लाइट में थी, सामने नोटिस देने की या वार करने की हिम्मत नहीं है”

कंगना रानौत का विरोधियों पर हमला

कंगना रनौत इकलौती ऐसी कलाकार हैं जो अपने दम पर मुंबई में रह कर शिवसेना पर गरज रही हैं। ट्वीट के माध्यम से अपने विरोधियों को लताड़ रही हैं, और साथ ही लोगों के समर्थन के लिए सबका आभार भी जता रही हैं। इसी कड़ी में अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, 'मैं अपनी मुंबई में हूं, अपने घर में हूं, मुझ पर वार भी हुआ तो पीठ पीछे, जब मैं फ्लाइट में थी, सामने नोटिस देने की या वार करने की हिम्मत नहीं है मेरे दुश्मनों में। पर ये जानकर अच्छा लगा कि मेरे शुभचिंतकों को मुझे हानि पहुंचाने से तकलीफ हुई है, मैं सभी के आशीर्वाद और स्नेह की आभारी हूं।'

राजनेताओं को कंगना का करारा जवाब
सोशल मीडिया के अलावा महाराष्ट्र के कुछ नेताओं से छिड़ी कंगना की जुबानी जंग का नतीजा यह हुआ है कि कंगना अब मुसीबत में आ गई हैं। बीएमसी ने पहले कंगना के 40 करोड़ के ऑफिस को तहस-नहस किया इसके बाद अब बीएमसी की नज़र उनके घर पर पड़ी है, लेकिन कोर्ट के स्टे के बाद हलांकि बीएमसी अब फूंक-फूंक कर कदम उठा रहा है लेकिन ऐसा लगता है प्रशासन कंगना को इतनी आसानी से नहीं छोड़ने वाला है।