scriptDhaakad: जबरदस्त एक्शन में दिखाई थीं कंगना रनौत, रिलीज डेट के साथ पोस्टर किया शेयर | kangana ranaut shared dhaakad poster and announced release date | Patrika News

Dhaakad: जबरदस्त एक्शन में दिखाई थीं कंगना रनौत, रिलीज डेट के साथ पोस्टर किया शेयर

Published: Jan 18, 2021 02:48:12 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कंगना रनौत ने फिल्म धाकड़ का शेयर किया पोस्टर
फिल्म धाकड़ इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक
जबरदस्त एक्शन में दिखाई दीं कंगना रनौत

Film Dhakaad poster

Film Dhakaad poster

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना फीमेल ओरिएन्टेड फिल्म करना ज्यादा पसंद करती हैं और उन्ही में से है धाकड़। कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जिसके साथ रिलीज डेट भी रिवील कर दी है। फिल्म धाकड़ के लिए कंगना ने जमकर मेहनत की है। कंगना इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन करती हुई दिखाई देंगी।
कंगना ने अपने ट्विटर पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इस फोटो में कंगना फुल एक्शन फॉर्म में नजर आ रही हैं। कंगना के आसपास खून दिखाई दे रहा है और उनके हाथ में तलवार नजर आ रही है। कंगना का ये अवतार देखकर उनके फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कंगना की फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट 1 अक्टूबर बताई गई है।
https://twitter.com/hashtag/Dhaakad?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कंगना ने इस फिल्म के साथ एक कैप्शन भी शेयर किया है जिसमें लिखा है- वो निडर है। वो एजेंट अग्नि है। भारत की पहली फीमेल एक्शन थ्रिलर फिल्म धाकड़ सिनेमाघरों में 1 अक्टूबर को आ रही है। बता दें कि पिछले दिनों कंगना अपनी फिल्म मणिकर्णिका के दूसरे पार्ट को बनाने को लेकर विवादों में फंस गई थीं। कंगना ने जैसे ही मणिकर्णिका के दूसरे पार्ट ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा (Manikarnika Returns: The Legend of Didda)’ को लेकर ऐलान किया। उनके ऊपर फिल्म की कहानी चोरी करने का आरोप लग गया। आशीष कौल ने उनपर कहानी चुराने का आरोप लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो