Kangana Ranaut ने निभाई धूमधाम से भाई की शादी की रस्में, समुदायों के बीच नफरत बढ़ाने का लगा है आरोप

By: Shweta Dhobhal
| Published: 19 Oct 2020, 08:40 AM IST
Kangana Ranaut ने निभाई धूमधाम से भाई की शादी की रस्में, समुदायों के बीच नफरत बढ़ाने का लगा है आरोप
Kangana Ranaut Shared Her Brother Haldi Video

  • एक्ट्रेस Kangana Ranaut के घर शुरू हुई शादी की तैयारियां
  • भाई Akshat Ranaut को बहन ने लगाई हल्दी
  • हल्दी लगाते हुए का वीडियो कंगना ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

नई दिल्ली। हर मुद्दे पर बड़ी ही बेबाकी से बोलने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। अपने बयानों के चलते कंगना कानूनी पछाड़ों में भी फंसती हुई नज़र आ रही है। उनके खिलाफ दो लोगों ने बांद्रा कोर्ट में एक याचिका दायरा की है। जिसमें उन्होंने अभिनेत्री पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इन सभी बातों की चिंता ना करते हुए एक्ट्रेस अपने भाई की शादी के फंक्शन को एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वह अपने भाई को हल्दी लगाते हुए दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने फिर साधा 'बॉलीवुड' पर निशाना, शुरूआत की #IndiaRejectsBollywood की

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है। वीडियो में वह अपने भाई अक्षत रनौत को हल्दी लगाते हुए दिखाई दे रही है। उनके साथ उनकी बहन रंगील और परिवार के कई सदस्य भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखते हुए बताया है कि "आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तसवीरें, बधाई हिमाचल की एक परम्परा है शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे इसलिए इसे बधाई कहते हैं"। इसी के साथ उन्होंने एक दिल का इमोजी भी बनाया है। कंगना के चाहने वाले उन्होंने कमेंट कर भाई की शादी के लिए मुबारकबाद दे रहे हैं।

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो लाइट ग्रीन कलर की साड़ी में दिखाई दीं। उन्होंने साड़ी के साथ बहुत लाइट मेकअप और हैवी ज्वेलरी को पहना है। साथ ही बालों को बांधकर अपने लुक को पूरा किया है। कंगना का यह लुक काफी सिंपल लेकिन काफी स्टाइलिश लग रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री ने फिल्म थलाइवी की शूटिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म जयललिता की बायॉपिक है।