Kangana Ranaut ने फिर साधा 'बॉलीवुड' पर निशाना, शुरूआत की #IndiaRejectsBollywood की

By: Shweta Dhobhal
| Published: 16 Oct 2020, 04:13 PM IST
Kangana Ranaut ने फिर साधा 'बॉलीवुड' पर निशाना, शुरूआत की #IndiaRejectsBollywood की
Kangana Ranaut Targeted 'Bollywood' #IndiaRejectsBollywood Is Trending

  • एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए किया ट्वीट
  • ट्वीट में हॉलीवुड से नाम कॉपी और चुराने को लेकर कही बात
  • सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #IndiaRejectsBollywood

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद से एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड के पीछे हाथ धोकर पड़ गई है। आए दिन कंगना इंडस्ट्री के किसी ना किसी सदस्य को अपने निशाने पर लेकर नया बयान देते हुए दिखाई देती हैं। हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड को लेकर फिर से एक ट्वीट किया है। जिसके चलते वह फिर से सुर्खियों में आ गई हैं।

यह भी पढ़ें- जया बच्चन के तीखे बयान पर कंगना रनौत का पलटवार, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर पूछा 'श्वेता बच्चन के साथ ऐसा होता तब भी यही कहती आप? '

अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा है कि बॉलीवुड शब्द एक अपमानजनक शब्द है। इसलिए इसका बहिष्कार करना ही ठीक है। उन्होंने यह भी कहा कि बॉलीवुड नाम हॉलीवुड से चुराया और कॉपी किया गया है। इसलिए इसका बाहिष्कार करना बेहद जरूरी है। पोस्ट के अंत में उन्होंने #IndiaRejectsBollywood का इस्तेमाल किया है। खास बात यह है कि कंगना के इस ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहा है। साथ ही उनका यह हैशटैग काफी ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़ें- अश्वेत व्यक्ति की हत्या पर बॉलीवुड ने मनाया Blackout Tudesday, Kangana Ranaut ने याद दिलाई पालघर घटना

आपको बता दें कंगना बॉलीवुड पर नेपोटिज्म, मूवी माफिया और ड्रग कनेक्शन को लेकर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। उन्होंने ने ही सुशांत को इंडस्ट्री से बैन करने की बात का खुलासा किया था। जिसमें कई जाने-माने प्रोडक्शन हाउस के नाम सामने आए थे। कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से उनकी फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हाल में एक्ट्रेस ने जयललिता के लुक में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया था।