Kangana Ranaut ने सेलेब्स को बताया 'लकड़बग्घा', शूटिंग सेट पर कर्मचारियों के साथ बदसलूकी का वीडियो किया शेयर

By: Shweta Dhobhal
| Published: 15 Oct 2020, 08:52 AM IST
Kangana Ranaut ने सेलेब्स को बताया 'लकड़बग्घा', शूटिंग सेट पर कर्मचारियों के साथ बदसलूकी का वीडियो किया शेयर
Kangana Ranaut Shares Video On Mistreatment Of Film Workers On Sets

  • एक्ट्रेस Kangan Ranaut ने शेयर की नई वीडियो
  • वीडियो में फिल्म सेट पर मौजूद कर्मचारियों की दिखाई दी बुरी हालत
  • एक्ट्रेस ने सेलेब्स को बताया लकड़बग्घा

नई दिल्ली। बिना डरे और बड़ी ही बेबाकी से अपनी बात रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर लगातार अपने तीखे शब्दों से वार करती जा रही हैं। जहां उन्होंने बॉलीवुड को बदलकर 'बुलीवुड' कहना शुरू कर दिया है तो वहीं अब उन्होंने हिंदी सिनेमा जगत के कलाकारों की तुलना लकड़बग्घे से कर दी है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने दिखाया कि कैसे सेट पर काम करने वालें कर्मचारियों संग बर्ताव किया जाता है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/kangana-ranaut-tweeted-that-she-has-to-sleep-for-the-role-in-films-6405679/

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मीडिया में बुलीवुड के सारे लकड़बग्घों का नाम लेने से वह सभी उनके खिलाफ इक्ट्ठा हो गए हैं। वह उनसे पूछती हैं कि ऐसी एकता वह तब क्यों नहीं दिखाते हैं जब मजदूरों, औरतों और स्टंटमैन के साथ अनन्या किया जाता है। यह तमाम लोग मानवाधिकारों की बात किया करते हैं, लेकिन और लोगों के मानवाधिकारों के लिए इनका कोई जोश नहीं दिखाई देता है। कंगना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें कुछ कर्मचारी सेट पर उनके साथ हो रहे भेदभाव के बारें में बात करते हुए नज़र आ रहे हैं। 

जिसमें वह बताते हैं कि सेट पर आने वाला खाना में काफी भेदभाव किया जाता है। कर्मचारियों के पास टायलेट जाने तक की सुविधा सेट पर नहीं की जाती है। यहां तक की स्टंटमैन के लिए भी सेट पर एंबुलेंस की कोई व्यवस्था नही होती। यह वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड लोगों के निशाने पर आ गया है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/kangana-ranaut-tweeted-several-questions-on-jaya-bachchan-statement-6401694/

आपको बता दें कि 12 अक्टूबर को एक नहीं बल्कि 34 प्रोडक्शन हाउसेज ने 4 फिल्म संस्थाओं के साथ मिलकर दिल्ली हाईकोर्ट में दो न्यूज़ चैनल और 4 पत्रकारों के खिलाफ एक वाद दायर की थी। जिसमें सेलेब्स ने कहा था कि बॉलीवुड के बारें में अपशब्द कहने से उन्हें रोका जाए। इस वाद को दायर करने में कई सेलेब्स का नाम शामिल है। जिसमें शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, राकेश रोशन, आदित्य चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, अजय देवगन, करण जौहर, जैसे आर्टिस्ट और प्रोडक्शन हाउस के मालिक शामिल हैं।