Kangana Ranaut निभाएंगी इंदिरा गांधी का किरदार, फिल्म आपातकाल और ऑपरेशन ब्लू स्टार पर होगी आधारित

By: Sunita Adhikari
| Published: 29 Jan 2021, 05:02 PM IST
Kangana Ranaut निभाएंगी इंदिरा गांधी का किरदार, फिल्म आपातकाल और ऑपरेशन ब्लू स्टार पर होगी आधारित
Kangana Ranaut new film

  • कंगना रनौत ने किया नई फिल्म का ऐलान
  • पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का निभाएंगी किरदार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ वक्त पहले ही कंगना ने ऐलान किया था कि वह 10वीं शताब्दी की जम्मू-कश्मीर की रानी दिद्दा पर फिल्म बनाने वाली हैं। इसके बाद अब उन्होंने अपनी एक और फिल्म का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म में वह भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभाएंगी। इसकी जानकारी कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर दी है।

कान फिल्म फेस्टिवल में वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होते-होते बचीं थीं Priyanka Chopra, देखिए वायरल फोटोज

कंगना रनौत ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया, जिसमें वह इंदिरा गांधी के लुक में नजर आ रही हैं। इसके साथ कंगना ने लिखा, 'यह एक आइकॉनिक महिला को लेकर मेरा फोटोशूट है, जो मैंने करियर की शुरुआत में किया था। मुझे इस बारे में पता नहीं था कि एक दिन उनका रोल मुझे स्क्रीन पर प्ले करने का मौका मिलेगा।'

इसके बाद कंगना ने फिल्म का ऐलान करते हुए लिखा, 'यह बताते हुए मुझे काफी खुशी हो रही है कि मेरे प्यारे दोस्त साई कबीर और मैं एक पॉलिटिकल ड्रामा पर काम कर रहे हैं। इसका निर्देशन मणिकर्णिका फिल्म्स की ओर से किया जाएगा। इसे साई कबीर ने लिखा है और वही इसका निर्देशन करेंगे।' इसके अलावा कंगना रनौत ने बताया कि यह फिल्म एक किताब पर बेस्ड होगी। हालांकि उन्होंने किताब का नाम नहीं बताया। फिल्म की स्क्रिप्ट आखिरी स्टेज में है। यह फिल्म इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं होगी बल्कि उनसे प्रेरित होगी। फिल्म में आपातकाल और ऑपरेशन ब्लू स्टार को भी दिखाया जाएगा।

हवा में स्टंट करते हुए Shahrukh Khan का वीडियो आया सामने, करतब देख फैंस की थमी सासें

इससे पहले कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' फिल्म का ऐलान किया था। फिल्म कश्मीर की 10वीं सदी की रानी दिद्दा पर आधारित होगी। एक्ट्रेस ने बताया कि वह इसकी शूटिंग साल 2022 में शुरू करेंगी।