scriptKangana ने फिर Diljit Dosanjh पर किया हमला, बोलीं- ‘किसानों को सड़क पर बिठाकर, विदेश में ठंड का मजा ले रहे हैं’ | Kangana Tightened Again On Diljit Dosanjh For Farmer Protest | Patrika News
बॉलीवुड

Kangana ने फिर Diljit Dosanjh पर किया हमला, बोलीं- ‘किसानों को सड़क पर बिठाकर, विदेश में ठंड का मजा ले रहे हैं’

विदेशों में बर्फ का लुफ्त उठाते हुए सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh ) ने शेयर की तस्वीर
एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने फिर से दिलजीत पर साधा निशाना

नई दिल्लीJan 04, 2021 / 07:08 pm

Shweta Dhobhal

Kangana Tightened Again On Diljit Dosanjh For Farmer Protest

Kangana Tightened Again On Diljit Dosanjh For Farmer Protest

नई दिल्ली। एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) इन दिनों पंगा गर्ल के नाम से मशहूर हो गई हैं। इंडस्ट्री के कई सेलेब्स संग उनका आए दिन मन-मुटाव होता दिखाई देता है। इस बार वह पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ( Diljit Dosanjh ) संग भीड़ गई हैं। किसान आंदोलन से शुरू हुई कंगना और दिलजीत की दुश्मनी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर से कंगना ने दिलजीत पर निशाना साधते हुए उन्हें लोकल क्रांतिकारी कहकर पुकारा है। कंगना का यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

सुपरहिट फिल्म ‘सरकार’ के निर्देशक Ram Gopal Verma ने छोड़ी मुंबई, नए शहर में बसाया घर

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1346062198167142400?ref_src=twsrc%5Etfw

दिलजीत दोसांझ को तंज कसते हुए कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ( Diljit Dosanjh Twitter ) से ट्वीट करते हुए लिखा है कि ” वाह ब्रदर, देश में आग लगाकर, किसानों को सड़क पर बिठाकर, लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड का मजा ले रहे हैं. वाह..इसको कहते हैं लोकल क्रांति।’ इस पोस्ट के बाद से एक बार फिर से सोशल मीडिया पर दो गुट बन गए हैं। एक ग्रुप कंगना का पक्ष लेते हुए नज़र आ रहा है, तो दूसरा ग्रुप दिलजीत का। कॉमेंट बॉक्स में दोनों के फैंस जमकर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

बायसेक्सुअल Vikas Gupta का पुराना ट्वीट हुआ वायरल, टीवी के दो मशहूर चेहरों पर लगाया ब्लैकमेल का आरोप

kang.jpg

आपको बता दें किसान आंदोलन ( Farmer Protest ) के बाद से कंगना और दिलजीत एक-दूसरे को ताना सुनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। कुछ समय पहले दिलजीत ने भी कंगना पर निशाना साधते हुए एक वीडियो क्लिप शेयर किया था। जिसमें वह पंजाबी में बात करते हुए सुनाई दिए थे। दिलजीत ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा था कि 2-3 ऐसी लड़कियां हैं जो अगर दिलजीत का नाम लें तो उनका खाना ही नहीं हजम होता है। मानो जैसे डॉक्टर सुबह शाम की दवाई देते हैं वैसे ही सुबह शाम मेरा नाम लेना उनके लिए ज़रुरी है।

Home / Entertainment / Bollywood / Kangana ने फिर Diljit Dosanjh पर किया हमला, बोलीं- ‘किसानों को सड़क पर बिठाकर, विदेश में ठंड का मजा ले रहे हैं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो