scriptकपिल देव की बेटी रणवीर सिंह की ’83’ से करेगी डेब्यू, फिल्म में उनका रोल आपको चौंका देगा | Kapil Dev daughter Amiya joins Ranveer Singh 83 | Patrika News
बॉलीवुड

कपिल देव की बेटी रणवीर सिंह की ’83’ से करेगी डेब्यू, फिल्म में उनका रोल आपको चौंका देगा

आपको बता दें कि यह फिल्म कपिल देव के नेतृत्व में भारत को क्रिकेट में पहली वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने पर आधारित है….

Mar 28, 2019 / 01:09 pm

Shaitan Prajapat

 Ranveer Singh

Ranveer Singh

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के जीवन पर आधारित फिल्म ’83’ बनाई जा रही है। बता दें कि साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम ने विश्व कप जीता था। इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कपिल देव की बेटी अमिया भी अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत करने जा रही हैं। वो एक्टिंग में नहीं बल्कि बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं।

 

 Ranveer Singh

इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में क्रिकेटर संदीप पाटिल के बेटे चिराग पाटिल, पिता का रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म में कपिल देव का क्रिकेट का सफर और विश्व कप में टीम जीत दिखाई जाएगी। इस फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 Ranveer Singh

आपको बता दें कि यह फिल्म कपिल देव के नेतृत्व में भारत को क्रिकेट में पहली वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने पर आधारित है और फिल्म की कहानी कपिल देव के इर्द-गिर्द घुमती दिखाई देगी। फिल्म की शूटिंग का अगला शेड्यूल हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में रखा गया है। इसके बाद शूटिंग के लिए पूरी यूनिट लंदन और स्कॉटलैंड के लिए 15 मई को रवाना हो जाएगी। ये फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होने वाली है।

Home / Entertainment / Bollywood / कपिल देव की बेटी रणवीर सिंह की ’83’ से करेगी डेब्यू, फिल्म में उनका रोल आपको चौंका देगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो