scriptKaran Johar सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को ऐसे करते हैं हैंडल | karan johar befitting reply to trolls who mocks him on sexuality | Patrika News

Karan Johar सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को ऐसे करते हैं हैंडल

Published: Apr 23, 2022 05:37:06 pm

Submitted by:

Manisha Verma

करण जौहर को कौन नहीं जानता होगा। फ़िल्म मेकर होने के साथ साथ अपने शो को लेकर भी सुर्ख़ीयों में बने रहते हैं। लेकिन इन सब के बीच अक्सर करण जौहर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता हैं।

karan johar befitting reply to trolls who mocks him on sexuality

karan johar befitting reply to trolls who mocks him on sexuality

बॉलीवुड के करण जौहर को किसी भी पहचान की ज़रूरत नहीं हैं। फ़िल्म निर्माता करण जौहर ने कई स्टार किड्स को धर्मा प्रोडक्शन तले लॉन्च किया हैं। बता दें कि बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री आलिया भट्ट को भी कारण जौहर ने ही लॉन्च किया था। करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपनी ज़िंदगी से जुड़े हर एक चीज़ को अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म से अपने फ़ैन्स के लिए शेयर किया करते हैं।
हालांकि पिछले कुछ दिनों से यह देखा जा रहा है कि करन जौहर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ज़्यादातर प्रोफ़ेशनल पोस्ट ही किया करते हैं। अब इस बारे में करण जौहर ने खुलकर अपनी बात कही हैं। चलिए जानते हैं करण जौहर ने क्या कहा हैं।
बता दें कि टॉक शो के दौरान जब करण जौहर से उनकी सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पूरे वाकये के बारे में बात किया और कहा कि- सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जिससे आप किसी से भी जुड़ सकते हैं। जिसे आप नहीं जानते हैं उनसे भी आप अपने रिश्ते बना सकते हैं। ये मुझे और मेरी पर्सनालिटी डिफाइन करता है कि मैं कौन हूं। इस लिए अगर कोई भी फ़िल्म रिलीज़ या कोई कंटेंट होता है तो वह सोशल मीडिया का यूज़ करते हैं। मुझे आज तक काफ़ी ज़्यादा ट्रोल किया गया है लेकिन मैं इसकी फ़िक्र कभी भी नहीं करता हूं।
करण जौहर ने ट्रोलिंग करने वाले व्यक्ति को निशाना साधते हुए कहा है कि- मैं ट्रोलिंग करने वाले व्यक्ति की बिलकुल भी फिक्र नहीं करता हूं। मैं नेगेटिविटी से दूर रहना चाहता हूं, मेरा पूरा ध्यान बस प्यार पर रहता हैं। मैं कमेंट्स भी उन्हीं का देखता हूं जहां लोग प्यार बरसाते हैं।
करण जौहर आगे कहते हैं कि जो लोग मेरी सेक्सुअलिटी पर कमेंट करते है। मुझे उनसे बिलकुल भी फ़र्क नहीं पड़ता क्योंकि मैं उनके कमेंट्स देखता ही नहीं हूं। करण जौहर सोशल मीडिया के नेगेटिविटी से दूर ही रहना पसंद करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो